आईआईएफएल फाईनेंस ने भारत में ‘गोल्ड लोन मेला बंपर धमाका ऑफर’ लॉन्च किया


मेरठ : भारत की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाईनेंशल कंपनियों में से एक, आईआईएफएल फाईनेंस ने 15 नवंबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 के बीच सभी ग्राहकों के लिए ‘गोल्ड लोन मेला बंपर धमाका’ के साथ गोल्ड लोन पर आकर्षक ऑफर प्रस्तुत किए हैं। इन ऑफर्स में भारत में आईआईएफएल की 2400 से ज्यादा शाखाओं से गोल्ड लोन लेने वाले हर ग्राहक के लिए लग्ज़री कार, बाईक, स्मार्टफोन और अन्य एश्योर्ड गिफ्ट शामिल हैं।
‘गोल्ड लोन मेला बंपर धमाका’ के लॉन्च के बारे में श्री सौरभ कुमार, बिज़नेस हेड, गोल्ड लोन्स, आईआईएफएल फाईनेंस ने कहा, ‘‘आईआईएुएल गोल्ड लोन ग्राहकों की अत्यधिक निष्ठा के साथ भारत में सबसे पसंदीदा गोल्ड लोन ब्रांड्स में से एक है। ग्राहकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए हमने ‘गोल्ड लोन धमाका’ ऑफर लॉन्च किए हैं, जिसमें करोड़ों रुपये के उपहार दिए जाएंगे। हम सभी गोल्ड लोन ग्राहकों से निवेदन करते हैं कि वो भारत के 1200 से ज्यादा शहरों में हमारी किसी भी शाखा में आएं और ऑफर का सर्वश्रेष्ठ लाभ लें।’’
आकर्षक उपहारों के अलावा, आईआईएफएल फाईनेंस तीव्र प्रोसेसिंग, सर्वाधिक लोन मूल्य, और आसान डिजिटल पेमेंट विकल्पों की प्रतिबद्धता के साथ सबसे आकर्षक मासिक ब्याज दर पर गोल्ड लोन प्रदान करता है।
आईआईएफएल फाईनेंस भारत में सबसे तेजी से विकसित होती हुई और सर्वाधिक रिटेल केंद्रित फाईनेंस कंपनियों में से एक है, जिसके पास 55,000 करोड़ रु. के लोन एस्सेट अंडर मैनेजमेंट हैं। आईआईएफएल फाईनेंस का कस्टमर बेस और बिज़नेस ग्राहकों के साथ सीधी बात और कम ब्याज दर एवं बिना किसी हिडन शुल्क के कारण काफी तेजी से बढ़ा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts