बागपत में ऑनर किलिंग

 भाइयों ने बहन और उसके प्रेमी की हत्या की
- शवों को जंगल में फेंका, पुलिस ने किया बरामद
बागपत।
बागपत में बहन के प्रेम संबंधों से नाराज भाइयों ने मिलकर बहन और उसके प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। फिर शवों को अलग-अलग जंगलों में छुपा दिया। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों के शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी भाई समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
मामला रमाला क्षेत्र के असारा गांव की है। जहां तीन भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन और उसके प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस को अज्ञात शख्स ने फोन कर मामले की जानकारी दी थी। अज्ञात युवक ने बताया था गांव के ही रहने वाले मुरसलीन ने अपनी बहन महजवी और उसके प्रेमी आरिफ की हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और मुरसलीन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।
पूछताछ में पता चला कि मुरसलीन की बहन महजवी और आरिफ का अफेयर चल रहा था। महजवी शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे भी हैं। वहीं आरिफ भी शादीशुदा था। महजवी आरिफ के साथ प्रेम प्रसंग के चलते गांव से चली गई थी। जिसके बाद उसके भाइयों ने दोनों को मेरठ में तलाश किया। वहां आरिफ और महजवी उसको मिल गए। वो दोनों को साथ ले आए।
शामली जिले के कांधला क्षेत्र में ले जाते वक्त बीच रास्ते में तीनों भाइयों ने मिलकर आरिफ की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। उसके बाद असारा गांव के जंगलों में महजवी की भी हत्या कर दी। अलग-अलग जंगलों में दोनों के शवों को छुपा कर घर आ गए। एक अज्ञात कॉल से पुलिस को पूरे मामले की जानकारी हो गई। पुलिस ने भाई मुरसलीन और उसके मौसेरे भाई शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी भाई की तलाश की जा रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।
पीट-पीटकर की गई हत्‍या
उधर, बुधवार की सुबह बागपत शामली जनपद के बार्डर पर लूंब गांव के जंगल में लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। मरने वाले युवक की पहचान असारा गांव के आरिफ के रूप में हुई है। वहीं छपरौली थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि आरिफ की पीट-पीटकर कर हत्या की गई है।
शव मिलने की जानकारी रमाला पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। रमाला थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि मुरसलीन ने अपनी बहन महजबी को बहला-फुसलाकर कर और धमकी देने का मुकदमा आरिफ और उसके बहनोई के खिलाफ थाने में दर्ज कराया था। महजबी के भाई मुरसलीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts