द्वारका में सीएम योगी ने भरी हुंकार

- बोले- गुजरात में जनता मांगे पुन: भाजपा सरकार

लखनऊ।
यूपी के सीएम और भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आद‍ित्‍यनाथ आज गुजरात दौरे पर हैं। सबसे पहले सीएम योगी ने भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका में जनसभा को संबोध‍ित क‍िया।
सीेएम योगी आद‍ित्‍यनाथ के सभा स्‍थल पर पहुंचते ही चारो ओर जय श्रीराम के नारों के साथ देखो देखो कौन आया- शेर आया शेर आया के नारे गूंज उठे। यहां सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर न‍िशाना साधा। मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍ि पीएम मोदी जब गुजरात के सीएम थे तो उन्‍होंने व‍िकास की नई इबारत ल‍िखी।  
गुजरात विधानसभा चुनाव में आज सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ का तीसरा दौरा है। बता दें क‍ि पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए 2 चरणों 1 और 5 दिसंबर में मतदान होने हैं। नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। इसी के साथ हाल ही में सम्पन्न हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव के भी नतीजे आएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। आज गुजरात में चार व‍िधानसभा क्षेत्रों में उनकी रैली होगी। जहां वो युवाओं में जोश भरेंगे।
मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍ि भगवान श्रीकृष्ण की चरण रज से पावन, आस्था और उद्यमिता की भूमि गुजरात के द्वारका, रापर, ध्रांगध्रा व वराछा रोड विधान सभा क्षेत्र वासियों के मध्य आज मुझे आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। यहां के राष्ट्रवादी, आस्थाधर्मी और ऊर्जावान लोगों से संवाद हेतु उत्साहित हूं। जय द्वारकाधीश!
पीएम मोदी के बाद ताबड़तोड़ रैल‍ियों का र‍िकार्ड सीएम योगी के नाम
ह‍िमाचल में व‍िधानसभा चुनाव हो या गुजरात में व‍िधानसभा चुनाव हो पीएम मोदी के बाद सबसे अध‍िक ड‍िमांड सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ की रैल‍ियों की होती है। लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के बाद सबसे अध‍िक रैल‍ियां सीएम योगी ने ही की थीं। वहीं उत्‍तर प्रदेश व‍िधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी ने 100 से अध‍िक रैल‍ियां की थी। हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी ने 5 दिन में 16 रैलियां की थीं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts