रालोद ने मदन भैया को बनाया खतौली से  उम्मीदवार,अभिषेक चौधरी ने छोड़ी पार्टी

 

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने खतौली उपचुनाव के लिए लोनी के पूर्व विधायक मदन भैय्या को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

लोनी के पूर्व विधायक मदन भैय्या को राष्ट्रीय लोकदल ने खतौली उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इस अप्रत्याशित फैसले को लेकर रालोद ने भी तिखी प्रतिक्रिया की है। रालोद के प्रवक्ता रहे अभिषेक चौधरी गुर्जर ने तुरंत ट्वीट करते हुए कहा निर्णय का स्वागत लेकिन 15 नवंबर को 11 बजे खतौली में आवास-विकास पर जिम्मेदार लोगों के साथ बैठक कर भविष्य का निर्णय लेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज खतौली में तीन जनसभा को संबोधित किया है। उन जनसभा संबोधित करने के बाद रालोद सुप्रीमो ने ट्वीट करके मदन भैय्या को खतौली उपचुनाव से गठबंधन का प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की है। उनकी इस घोषणा से जिले में रालोद नेता की करारी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। रालोद के प्रवक्ता रहे अभिषेक चौधरी ने रालोद छोड़ने की घोषणा की है। अभिषेक चौधरी ने ट्वीट कर निर्णय का स्वागत करते हुए 15 नवंबर को खतौली में आवास-विकास में अपने समर्थकों की एक बैठक बुलाने की घोषणा की है। अभिषेक चौधरी ने बताया कि वह रालोद छोड़ रहे है और 15 नवंबर को अपने अगले कदम के बारे में घोषणा करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts