आईआईएमटी विश्वविद्यालय के एमबीए छात्रों का नोशियल इंडिया लिमिटेड में चयन

- चयनितों को 6.60 से 7.20 लाख प्रतिवर्ष का मिलेगा सेलरी पैकेज
मेरठ।
 आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छात्रों का समय-समय पर विभिन्न कंपनियों द्वारा चयन किया जाता है। इसीे श्रृंखला मे अग्रणी विकास और डिजाइन विशेषज्ञ कंपनी नोशियल इंडिया लिमिटेड ने आईआईएमटी में एमबीए की शिक्षा ग्रहण कर रहे पांच विद्यार्थियों का चयन ह्यूमन रिसोर्स जर्नलिस्ट व अकाउंट एग्जीक्यूटिव के पद पर किया है। चयनित विद्यार्थियों को 6.60 से 7.20 लाख प्रतिवर्ष का सेलरी पैकेज मिलेगा।
एमबीए आईआईएमटीयू की छात्रा प्रिया भाटी और सिमरन मान (7.20 लाख प्रतिवर्ष) का चयन ह्यूमन रिसोर्स जर्नलिस्ट के पद पर हुआ है। वहीं एमबीए एकेटीयू की छात्रा नित्या सारस्वत का चयन 7.20 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर ह्यूमन रिसोर्स जर्नलिस्ट के पद पर हुआ है। एमबीए एकेटीयू के छात्र अमित विक्रम शुक्ला और राजप्रीत सिंह का चयन 6.60 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर अकाउंट एग्जीक्यूटिव के पद पर किया गया है। नोशियल इंडिया लिमिटेड द्वारा चयनित इन छात्र-छात्राओं को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जायेंगी।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डा0 मयंक अग्रवाल, कुलपति डॉ दीपा शर्मा व कुलसचिव डा0 वीपी राकेश ने चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट विभाग के विभागाध्यक्ष राजेश उपाध्याय, प्लेसमेंट आफिसर सुरेन्द्र चौहान, राहुल जैन, विकास चौहान ने चयन प्रक्रिया को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts