अवैध चावल से भरा ट्रक पकड़ा, चालक फरार

एक गोदाम भी किया गया सील

बुलंदशहर।
बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में गरीबों के हिस्से का राशन गोदामों में जमा किया जा रहा है। अवैध रूप से ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे सरकारी चावल पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने छापेमारी कर कार्रवाई की है। आपूर्ति निरीक्षक ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कालाबाजारी कर रखे गए चावल के एक अन्य गोदाम को भी सील किया गया है।
जहांगीराबाद में 6 नवंबर की देर रात राशन की कालाबाजारी सरकारी चावल ट्रक में लादकर बेचने ले जाया जा रहा था। जिसकी सूचना अनूपशहर नायब तहसीलदार अखिलेश कुमार यादव को लग गई। जिसकी सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस व आपूर्ति निरीक्षक को सूचना दी सूचना पर आपूर्ति निरीक्षक मीनाक्षी तोमर क्षेत्रीय विपणन निरीक्षक मदन पाल व पुलिस मौके पर पहुंची और मोहल्ला रामगढ़ी से टाटा जाने वाली रोड पर मुक्तिधाम श्मशान घाट के समीप चावल से लदे ट्रक को पकड़ लिया।
ट्रक ड्राइवर और चावल का मालिक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने चावल से लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया। आपूर्ति निरीक्षक की टीम के द्वारा जांच पड़ताल में ट्रक में भरा चावल सरकारी पाया गया। जिसे कालाबाजारी कर ले जाया जा रहा था। चावल को सरकारी बोरे से खाली कर प्लास्टिक के बोरों में भरा गया था। हालांकि चावल कहां से लाया गया था, इस बात की जांच में पुलिस जुटी हुई है।
गोदाम को भी किया गया सील
चावल से भरे ट्रक को पकड़ने के बाद आपूर्ति विभाग ने जहांगीराबाद स्थित एक चावल के गोदाम को भी सील किया। बताया जा रहा है कि गोदाम में कालाबाजारी का सरकारी चावल जमा किया गया था। सूचना पर आपूर्ति विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर गोदाम को सील कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts