सुभारती विश्वविद्यालय में हुआ खो-खो इंटर कॉलेजिएट टूर्नामेंट का आयोजन


मेरठ।
 स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के नंदलाल बोस सुभारती कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स एंड फैशन डिजाइन द्वारा खो-खो प्रतियोगिता  इंटर-कॉलेजिट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि पीपीडी विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर ई. आकाश भटनागर एवं शिक्षा विभागाध्यक्ष डा.अनोज राज ने किया। अतिथियों ने सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दी।प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेज के कुल 51 पुरुष और 48 महिला प्रतिभागियों ने अपना जौहर दिखाया।खो-खो प्रतियोगिता में पुरुष और महिला वर्ग में शारीरिक शिक्षा विभाग ने जीत हासिल की। फार्मेसी (पुरुष) और शिक्षा (महिला) के संकाय ने दूसरा स्थान हासिल किया। फाइन आर्ट्स कॉलेज (पुरुष) और फिजियोथेरेपी कॉलेज (महिला) तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहे।शिक्षा संकाय के डीन और विश्वविद्यालय खेल समिति के अध्यक्ष डॉ संदीप चौधरी ने सभी प्रतिभागी विद्यार्थियों को सफलता हेतु अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता से विद्यार्थियों के हुनर में निखार आता है और उनमें आत्मविश्वास पैदा होता है।

शारीरिक शिक्षा विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. मंजू अधिकारी ने भी विद्यार्थियों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। समग्र कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय खेल समिति की सदस्य और फैशन और वस्त्र डिजाइन के प्रमुख डॉ. नेहा सिंह, प्राचार्य डॉ. पिंटू मिश्रा के मार्गदर्शन में किया गया। 
इस अवसर पर खेल समिति के सचिव डॉ. प्रवीण कुमार, फाइन आर्ट्स कॉलेज की समन्वयक टीम में फैकल्टी सदस्य लकी त्यागी, डॉ.अर्पणा कंबोज, सुश्री अनीशा आनंद, सुश्री शेफाली बंसल, सुश्री अभिलाषा गर्ग, डॉ. सोनल भारद्वाज, निशांत कुमार, शिवम चौधरी, अखिलेश कुमार, रॉबिन चट्टा, कुणाल पहाड़ीवाल आदि सहित खेल समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts