यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने खोला मेरठ में अपना सेंटर 

 

मेरठ : उत्तर भारत में अग्रणी स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं, यथार्थ सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा ने आज विभिन्न विशेषताओं में मल्टी-स्पेशियलिटी ओपीडी सेवाएं शुरू कीं - कार्डियक साइंसेज, ऑर्थोपेडिक्स और जॉइंट रिप्लेसमेंट, न्यूरोसाइंसेस, ऑन्कोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी। यह स्वास्थ्य सेवा प्रदाता द्वारा गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच के साथ रोगियों को सशक्त बनाने के लिए उठाया गया एक और रोगी-केंद्रित कदम है।

 ओपीडी का आयोजन यथार्थ रोगी सहायता केंद्र मेरठ में किया जाएगा। परामर्श के लिए मरीजों की पहुंच में आसानी की अनुमति देने के लिए सेवाएं हर महीने के विशिष्ट दिनों में चालू होंगी। ओपीडी सेवाओं के शुभारंभ के साथ, विभिन्न आयु वर्ग, सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि आदि के रोगी किसी दूसरे शहर की यात्रा करने की असुविधा के बिना, मेरठ में ही सर्वोत्तम परामर्श और उपचार का लाभ उठा सकते हैं।

 लॉन्च के मौके पर यथार्थ हॉस्पिटल के ग्रुप सीईओ, श्री अमित सिंह ने कहा, “मेरठ में हमारी ओपीडी सेवाओं के लॉन्च के साथ, यूनिट शहर में अधिक रोगियों तक फैलने में सक्षम है। हमने पहले ही अत्याधुनिक तकनीक और बेहतरीन चिकित्सा और शल्य चिकित्सा कौशल के मिश्रण के आधार पर एक तृतीयक देखभाल सुविधा के रूप में खुद को स्थापित कर लिया है, लेकिन अब हमारा ध्यान अन्य शहरों में लोगों को पूरा करने पर है ताकि जीवन की गुणवत्ता बेहतर हो सके। . यथार्थ अस्पताल नोएडा और ग्रेटर नोएडा अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे, ऑपरेशन थिएटर, उच्च योग्य नर्सिंग और सहयोगी स्टाफ के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशिक्षित चिकित्सकों से लैस हैं जो देश में सर्वश्रेष्ठ हैं। तकनीकों और प्रौद्योगिकियों में सुधार पर ध्यान केंद्रित करने से सर्जरी सुरक्षित, न्यूनतम इनवेसिव और लागत प्रभावी हो गई है।”

  पिछले वर्षों में, यथार्थ सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा देश भर के विभिन्न क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं के अंतरराष्ट्रीय मानकों की पेशकश करने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। प्रमुख स्वास्थ्य सेवा खिलाड़ी अन्य क्षेत्रों के निवासियों के लिए कई स्वास्थ्य-शिविरों, ओपीडी और स्क्रीनिंग शिविरों का आयोजन करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts