इंदौर में राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

 पुलिस प्रशासन में हड़कंप
इंदौर (एजेंसी)।
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से जिला व पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। ये धमकी भरा पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिला है। फिलहाल पुलिस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिट्ठी छोड़ने वाले शख्स की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के जूनी इलाके में स्थित एक मिठाई की दुकान पर किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने एक पत्र छोड़ा था। जब दुकान के मालिक की नजर इस पर पड़ी तो उसने वो पत्र पुलिस को सौंप दिया। इस पत्र में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में स्थित खालसा कालेज में रुकने पर बम से उड़ाये जाने की धमकी दी गई है। डीसीपी इंटेलीजेंस रजत सकलेचा ने भी धमकी भरा पत्र मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि ये पत्र उज्‍जैन से आया है। दरअसल इस पत्र में एक विधायक के नाम का भी जिक्र है।
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 अक्‍टूबर से मध्य प्रदेश में शुरू हुई थी। पुलिस इस मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के कीर्तनकर ने खालसा कॉलेज में प्रकाश पर्व पर कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किए जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आलोचना की थी। साथ ही ये भी कहा था कि वह फिर कभी इंदौर नहीं आएंगे। इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts