अमेजन पे ने अपने डिजिटल अभियान "अब हर दिन हुआ आसन" के दूसरे चरण का किया अनावरण 


मेरठ/नोएडा। डिजिटल भुगतान की वजह से देशभर में लाखों व्यापारियों का जीवन आसान बनने का जश्न मनाने के लिए अमेजन पे ने आज अपने डिजिटल अभियान अब हर दिन हुआ आसन के दूसरे चरण का अनावरण किया। लॉन्च होने के बाद से अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यापारियों ने अमेजन पे फॉर बिजनेस के ऐप पर साइनअप किया है। अभियान के बारे में बोलते हुए अमेजन पे इंडिया के पूर्णकालिक सदस्य विकास बंसल ने कहा, अभियान फिल्म दैनिक जीवन के उदाहरणों को दिखाती है, जहां व्यापारी अमेजन पे की सुविधा का अनुभव करते हैं और उपभोक्ताओं को किसी को भी, कहीं पर भी, सहजता से भुगतान करने और तत्काल पुरस्कार हासिल करने में सक्षम बनाने के लिए भुगताल टूल्स के उपयोग की सादगी को रेखांकित करता है।

अभियान के बारे में बोलते हुए अमेजन पे इंडिया के पूर्णकालिक सदस्य विकास बंसल ने कहा, हमारा लक्ष्य प्रत्येक भारतीय की भुगतान और वित्तीय जरूरतों को हल करके उनके जीवन को आसान बनाना और आकांक्षाओं को पूरा करना है। हमनें डिजिटल भुगतान को विश्वसनीय सुविधाजनक तेज और बिना किसी रुकावट के बनाया है और अपने व्यापारियों और उपभोक्ताओं दोनों के लिए भुगतान विकल्पों की व्यापक पसंद उपलब्ध कराई है। हमारा निरंतर ध्यान स्माल एंड मीडियम बिजनेस और छोटे व्यापारियों को भुगतान टूल और समाधानों के माध्यम से सशक्त बनाना है, जो विभिन्न कस्टमर टच प्वॉइंट्स पर उनके डिजिटल भुगतान अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। अब हर दिन हुआ आसन जागरूकता फैलाने और डिजिटल भुगतान को अपनाने की जरूरत को और मजबूत करने और प्रत्येक व्यापारी, उपभोक्ता, बुजुर्ग या युवा को निर्बाध रूप से लेनदेन करने के लिए प्रोत्साहित करना हमारा एक प्रयास है। अब हर दिन हुआ आसन अभियान फिल्म यह दिखाती है कि कैसे व्यवसाय मालिक अपने स्टोर में भारी हलचल के बीच भी भुगतान स्वीकार करने में आसानी का अनुभव करते हैं और अपने व्यवसाय को कुशलता से चलाते हैं यह अमेजन पे आईसीआईसीआई को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के माध्यम से क्रेडिट तक पहुंच की आसानी को भी दर्शाती है जो अपने ग्राहकों को अपने बजट का तुरंत विस्तार करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, यह फिल्म दिखाती है कि स्थानीय स्टोर मालिक अमेजन पे फॉर बिजनेस ऐप के साथ एकाउंट्स रिकंसीलेशन आदि जैसे फीचर्स के जरिये कैसे अपने व्यवसाय को बढ़ा सकते हैं।
2021 में शुरू किए गए अब हर दिन हुआ आसन अभियान का पहला भाग महामारी के बाद डिजिटल भुगतान का उपयोग करने में आसानी और लाखों ग्राहकों और व्यापारियों पर इसके प्रभाव को दिखाती है। फिल्म अमेजन पे की सुविधा, सुरक्षा और सर्वव्यापकता को सामने लेकर आई है और यह दिखाती है कि कैसे छोटे और सूक्ष्म व्यापार मालिकों को डिजिटल भुगतान को अपनाने के लिए प्रेरित करती है।
अमेजन पे यूटिलिटी बिल, रेस्तरां बिल और रिचार्ज से लेकर ट्रैवल टिकटों की बुकिंग, डिजिटल गोल्ड और ऑटोमोबाइल बीमा, मनी ट्रांसफर करने जैसे बहुत से काम करने की सुविधा देता है। अमेजन पे पर ग्राहक विभिन्न भुगतान मोड का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें अमेजन पे लेटर, अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, अमेजन पे बैलेंस, अमेजन पे यूपीआई और कैशलोड एट डोरस्टेप सुविधा शामिल है ताकि खरीदारी और भुगतान बिना परेशानी के हो सके।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts