बागपत में फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या

परिजन बोले-जान से मारने की मिली थी धमकी
बागपत।
बड़ौत नगर से कुछ ही दूरी पर छपरौली रोड, ईट भट्टे के पास सोमवार की रात फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। सुबह लोगों ने लहूलुहान शव देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फल विक्रेता के परिजनों ने एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। गुस्साए स्वजन ने शव नहीं उठने नहीं दिया। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर शव को कब्जे में ले लिया।
छपरौली रोड पर कांशीराम कालोनी का रहने वाला 27 वर्षीय असलम पुत्र दिलशाद दिल्ली बस स्टैंड पर फलों की ठेली लगाता था। सोमवार की शाम वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने असलम की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे लोगों ने एक युवक का लहूलुहान शव छपरौली रोड पर ईट भट्ठे के पास सड़क किनारे पड़ा देखा। गर्दन रेतकर युवक की हत्या की गई थी।
लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कांशीराम कालोनी में भी घटना की जानकारी पहुंच गई। कांशीराम कालोनी के लोग व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो मृतक युवक की शिनाख्त कांशीराम कालोनी निवासी असलम के रूप में हुई। जिसके बाद असलम के घर वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए। असलम के भाई अकरम ने बताया कि एक युवक ने कई दिन पहले उसके भाई को विवाद के चलते जान से मारने की धमकी दी थी। उसी ने उसके भाई को मौत के घाट उतारा है।

अवैध संबंधों में हुई हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
बागपत।
बड़ौत-मलकपुर रोड पर ईंट भट्टे के पास फल विक्रेता की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार पत्नी से अवैध संबंधों का विरोध करने पर युवक की हत्या की गई है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।
पुलिस के अनुसार मृतक की हत्या के पीछे अवैध संबंध होना सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी जोगिंदर को मलकपुर गांव के जंगल से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सीओ सविरत्न गौतम का दावा है कि जल्दी अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई हैं। उन्होंने बताया कि एक आरोपी विनोद के मृतक की पत्नी से संबंध थे, जिस कारण विनोद ने जोगेंद्र से हत्या कराई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts