बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वकील को फंसाने के लिए रचा गोकशी का ड्रामा 

मेरठ। दूसरों को फंसाने के लिए लोग तरह -तरह की हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे है। थाना भावनपुर क्षेत्र में बुधवार को गोकशी मामले में चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहले गोकशी की फिर अन्य युवक को फंसाने के लिये थाने पर घंटों तक गौंवंश का सिर कर हंगामा किया। भावनपुर पुलिस ने इस मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। फरार दो अन्य अभियुक्तों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

 गिरफ्तार किए गए  नगला शाहू निवासी पप्पू ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की रहने वाले वकील पुत्र इदरीश से पुरानी रंजिश चल रही है। वकील ने 2021 में पप्पू के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से दोनों में रंजिश है। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए उसने यह साजिश रची। वकील को फंसाने के लिए नौशाद, आमिर के संग मिलकर यह योजना बनाई।
पुलिस का दावा है कि 3 बीघा जमीन के विवाद में वकील को फंसाने के लिए बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मिलकर पूरी साजिश रची। पहले बेसहारा घूमते गोवंश की हत्या की बाद में कार्यकर्ता कटा सिर लेकर थाने पर हंगामा करने पहुंच गए।पुलिस ने मामले में जेई गांव भावनपुर निवासी आजाद, नंगला साहू निवासी पप्पू उर्फ ताहिर, शाहिद, ताहिर, नौशाद को गिरफ्तार किया है। आजाद ही बजरंग दल कार्यकर्ता है। पुलिस के अनुसार पप्पू उसके परिवार के खिलाफ 2021 में सिविल लाइन थाने में वकील ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसी रंजिश के चलते बजरंग दल कार्यकर्ता आकाशए राजू त्यागी और गोतस्कर ताहिर ने मिलकर यह साजिश रची। अभी राजू त्यागीए आमिर और दिल्लू उर्फ दिलशाद की तलाश जारी है।  थाना पुलिस ने पूरे मामले में ताहिर उर्फ पप्पू पुत्र जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। पप्पू नगाल साहू गांव भावनपुर का ही रहने वाला है।
पुलिस का कहना है कि नौशाद ने गांव के ही शाहिद, दिल्लू उर्फ दिलशाद ताहिर केा मिलाया। इन्होंने मिलकर गोकशी कर मांस को वकील के खेत के ट्यूबवेल में रख दिया। ताकि उसे फंसा सके।  इस काम के लिए नौशाद ने आजाद और राजू को पैसों का लालच भी दिया था।
 भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है पकडे गये सभी अभियुक्तों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार दो युवकों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts