मुंडाली में दो पक्षों में जमकर पथराव  

भाई को दफनाकर लौटा था परिवार, घर में घुसे हमलावर
मेरठ।  मुंडाली थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच पथराव, मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत दी है।
मुंडाली  निवासी खालिद पुत्र हसरत और असलम पुत्र यासीन ने अपनी शिकायत की है। पथराव में घायल असलम ने बताया कि उसके भाई का इंतकाल हो गया था। दिन में मोहल्ले के लोग, रिश्तेदार मिलकर भाई को मिट्टी देने गए थे। कब्रिस्तान से सभी लोग घर लौटे तो दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। घर में घुसकर परिवार के अन्य जनों के साथ भी हथियारों से हमला कर दिया।
पड़ोसी के घर मेहमानों को खाना खिला रहा था। तभी  हशमत, लताफत, असलम, हिसामुद्दीन, मुत्ताबिक, आस मोहम्मद और फरजाना धारदार हथियार, तमंचे लेकर मेरे घर आए और लोगों पर हमला कर दिया। मेहमानों औरे परिवार के लोगों को मारने पीटने लगे।
 आरोप यह भी है कि मौत में आई पड़ोसी की लड़की को भी हमलावरों ने मारा पीटा, उस लड़की से 2 तोले सोने की चेन भी लूट ले गए। इससे लड़की के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रवीन को रायफल की बट से वार करके घायल कर दिया। मामा असलम के सिर में भी तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया। पुलिस का कहना है वीडियो की जांच पडताल की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts