टाइगर 3' में हुई रिद्धि डोगरा की एंट्री

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। इस स्पाइ थ्रिलर का सलमान के फैंस के साथ ट्रेड को भी बेसब्री से इंतजार है। टाइगर सीरीज की पहली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया था। हिंदी फिल्मों की इस वक्त जो हालत चल रही है, उसमें टाइगर 3 जैसी फिल्मों से उम्मीदें बढ़ गयी हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सलमान-कटरीना की फिल्म में लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा की एंट्री हुई है।
फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि अगले साल दिवाली पर रिलीज की तैयारी कर रही फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट है। टाइगर 3 की कास्टिंग पर निर्देशक मनीष शर्मा का काफी ध्यान है और वो सक्षम कलाकारों को ले रहे हैं।
सलमान, कटरीना और इमरान हाशमी के साथ अब रिद्धि डोगरा ने कास्ट को ज्वाइन किया है। रिद्धि को उनके पिछले काम की वजह से चुना गया है। उन्होंने टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अच्छी परफॉर्मेंस दी है। टाइगर 3 में रिद्धि का क्या किरदार होगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। मगर, इतना तय है कि उनका किरदार काफी अहम है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रिद्धि असुर और द मैरीड वुमन जैसी वेब सीरीजों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें उन्होंने मुश्किल किरदार निभाये।
टाइगर फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2012 में आयी एक था टाइगर के साथ हुई थी। सलमान इस सीरीज में भारतीय रॉ एजेंट का किरदार निभाते हैं, जबकि कटरीना पाकिस्तानी खुफिया एजेंट हैं। पहले पार्ट का निर्देशन कबीर खान ने किया था, जबकि दूसरे पार्ट टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था और यह 2017 में रिलीज हुआ था। तीसरे भाग के निर्देशन की जिम्मेदारी मनीष शर्मा ने संभाली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts