कार-ट्रक की भिड़ंत में अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, पांच लोग घायल

फर्रुखाबाद। मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में एक डम्पर ट्रक और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में कार चालक अधिवक्ता की दर्दनाक मौत हो गई और कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बझेरा से अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा उम्र करीब 45 वर्ष अपने पिता तुलसीराम, पत्नी शिवानी, बेटा 11 व 5 वर्षीय, लक्ष्य, रूद्र के अलावा गांव के अरुण कुमार के साथ एक कार से फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ शहर आ रहे थे।

यह, कार जब रविवार को प्रातः करीब 7ः00 बजे शहर के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में रोशनाबाद रोड से ग्राम खगऊ के समीप तेज रफ्तार से गुजर रही थी, उसी समय सामने से आए एक डंपर ट्रक से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस, सड़क दुर्घटना में कार चालक अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा की कार के परखच्चे उड़ गये और वे कार में बुरी तरह फंस गए, इस कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पड़ोस के ग्रामीण एवं मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, जब तक अधिवक्ता की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस दुर्घटना में गंभीर रूप से  घायल हुए, सभी कार सवारों को फर्रुखाबाद के डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया तथा मृत हुए अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा के शव को मोर्चरी में रखा दिया गया। इधर दुर्घटना होते ही डंपर ट्रक मौके पर छोड़कर, चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts