पीएम के मार्गदर्शन में सुदृढ़ हुई व्यवस्थाः सीएम योगी

लखनऊ।
हरियाणा के सूरजकुंड में देश के सभी राज्यों के गृह मंत्रियों के राष्ट्रीय चिंतन शिविर में शामिल होने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज इसके समापन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के योगदान को जमकर सराहा। सीएम योगी ने लगातार ट्वीट से देश तथा प्रदेश की कानून-व्यवस्था को सुधारने में पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन का उल्लेख किया है।
सीएम योगी ने कहा कि हरियाणा के सूरजकुंड में देश के सभी राज्यों के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर बेहद उपयोगी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सूरजकुंड में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर में शुक्रवार को समापन सत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अमूल्य मार्गदर्शन वर्चुअल माध्यम से प्राप्त हुआ। जिससे कि हम सभी को आगे मजबूती से काम करने की प्रेरणा भी मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तथा राज्यों की कानून-व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। हर समाज भयमुक्त हुआ है। लोकतांत्रिक व्यवस्था पर आमजन का विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चिंतन शिविर के समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े संकल्प लेने, विरासत पर गर्व, गुलामी की सोच से मुक्ति, एकता-एकजुटता व नागरिक कर्तव्य के पंच प्रण दिए हैं। हम सभी को राष्ट्र निर्माण के मंत्र, इन पंच प्रणों की सिद्धि के लिए एकजुट होकर समर्पित स्वभाव के साथ जनता के लिए कार्य करना होगा। मिलकर 'नया भारत' बनाना है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts