दिनदहाड़े परिवार को बंधक बनाकर 24 लाख का डाका

बेटी की शादी के लिए इकट्ठे किए गहने लेकर भागे

गाजियाबाद।
त्योहारी सीजन में चाक चौबंद सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए असलहे से लैस बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े पाश इलाके नेहरूनगर थर्ड के ई ब्लाक में कारोबारी की पत्नी व बेटी को बंधक बनाकर 24 लाख की डकैती को अंजाम दिया है। पति का नाम लेकर घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर कारोबारी की पत्नी के सिर में बट मारकर लहूलुहान कर दिया।
दोनों को गन प्वाइंट पर लेकर सात लाख रुपये और 17 लाख रुपये के गहने लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद एसएसपी मुनिराज जी और एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल फारेंसिक टीम व श्वान दस्ते के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।
यहां रहने वाले रमन सरीन की बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित फर्म है। शुक्रवार को वह बेटे नमन के साथ फैक्ट्री गए थे और घर पर पत्नी गीता व बेटी विधि थीं। परिवार प्रथम तल पर रहता है और भूतल खाली है। दोपहर बाद पौने दो बजे गेट पर आवाज आई कि सरीन साहब ने जरूरी दस्तावेज लेने के लिए भेजा है। गीता के मुताबिक उन्होंने गेट खोला तो यहां तीन लोग खड़े थे, जिन्हें वह नहीं पहचानती थीं।
बेटी और मां पर पिस्टल से हमला
उन्होंने मना करते हुए गेट बंद करने का प्रयास किया तो आरोपित धक्का देकर अंदर आ गए। गीता ने शोर मचाया तो एक बदमाश ने पिस्टल की बट उनके सिर व नाक में मार दी। इसी बीच चौथा व्यक्ति टेप लेकर आया। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दे गीता से अलमारियों की चाबी ली और फिर उन्हें व उनकी बेटे विधि को बंधक बना लिया।
हाथ-पैर और मुंह पर टेप चिपकाकर एक कमरे में बंद कर सात लाख रुपये और 17 लाख रुपये के गहने लूटे और फरार हो गए। पांचवा बदमाश निगरानी के लिए नीचे खड़ा था।
रमन ने बताया कि बेटी की शादी अगले माह होनी थी, जिसके लिए एक-एक कर गहने बनवाकर रखे थे। 15 दिन पहले पिता राजकुमार का बीमारी के चलते निधन हो गया था, जिस कारण शादी की तारीख आगे बढ़ा दी थी। उन्होंने बताया कि छोटे भाई पंकज सरीन ने किसी काम के लिए सात लाख रुपये उनके पास रखे थे। बदमाश उन्हें भी ले गए। बेखौफ बदमाश पौन घंटे तक घर खंगालते रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts