तालाब में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की मौत

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

ललितपुर।
ललितपुर के एक गांव में शुक्रवार काफी पीड़ादायक रहा। दोपहर में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की मौत हो गई। दस वर्ष से कम उम्र के तीनों बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है।
ललितपुर के महरौनी के अगोरा गांव में शुक्रवार को दोपहर में कुछ बच्चे जानवरों को चारा खिलाने के लिए निकले थे। जानवर तो चारा खाने लगे, लेकिन तीन बच्चे इस दौरान तालाब में उतरकर नहाने लगे। धीरे-धीरे आगे बढ़ने पर दस वर्ष से कम उम्र के बच्चे गहरे पानी में चले गए।
गहरे पानी में जाने के कारण तीनों पानी में डूबने लगे। इनके मदद के लिए चिल्लाने पर आसपास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर आए, लेकिन इतने में तीनों तालाब में डूब गए।
इन तीनों बच्चों की मौत की खबर पर गांव में मातम फैला है। तीन की उम्र दस वर्ष से कम थी और चंद्र प्रताप सिंह और सूरज सिंह तो सगे भाई थे। इनके साथ अमित सिंह की भी मौत हुई है। चंद्र प्रताप की उम्र आठ तथा सूरज की उम्र दस वर्ष थी। अमित सिंह की उम्र भी दस वर्ष थी। दो सगे भाईयों की मौत से इनके परिवार के लोग सदमे में हैं। पुलिस की टीम गांव में है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख
ललितपुर के महरौनी के अगोरा गांव में तीन बच्चों के तालाब में डूबकर मरने की घटना का सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल ही संज्ञान लिया। उन्होंने इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज ललितपुर में तालाब में डूबने से हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है।
उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने ललितपुर के इस प्रकरण में जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts