माधुरी दीक्षित नेने 'माजा मां' में निभाएंगी मुख्य भूमिका

मुंबई । माधुरी दीक्षित नेने आगामी फिल्म 'माजा मां' में मुख्य कलाकार के रूप में दिखाई देंगी, जो एक पारिवारिक मनोरंजन है, यह 6 अक्टूबर को डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली है।
आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, 'माजा मा' प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेजॅन ओरिजिनल फिल्म है, जो एक पारंपरिक त्यौहार और एक सर्वोत्कृष्ट, रंगीन भारतीय शादी की जश्न की पृष्ठभूमि पर आधारित है।
इसमें गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित कलाकारों की टुकड़ी है।
निर्देशक आनंद तिवारी ने कहा कि 'बंदिश बैंडिट्स' की सफलता के बाद प्राइम वीडियो के साथ यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट है। "यह फिल्म हम सभी के लिए प्यार का श्रम है, अद्भुत प्रतिभाशाली कलाकारों से लेकर मेहनती दल तक, जिनमें से प्रत्येक ने दर्शकों के लिए इस अद्भुत फिल्म को लाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है।"
"यह कहानी मानवीय भावनाओं और जीवन के कई पाठों से भरी हुई है जो दर्शकों के फिल्म देखने के बाद भी लंबे समय तक बनी रहती है। मैं इस खूबसूरती से गढ़ी गई कहानी पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। देश के बाहर अच्छा है।"
इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "यह फिल्म हमारे लिए भी खास है क्योंकि यह एक महिला नायक और उसके ²ढ़ विश्वास की ताकत को दिखाती है, जिसे बॉलीवुड आइकन, माधुरी दीक्षित द्वारा स्क्रीन पर खूबसूरती से चित्रित किया गया है।"
उन्होंने आगे कहा, "एक शक्तिशाली कहानी के साथ, फिल्म में खूबसूरती से तैयार किया गया संगीत है जो कहानी में जटिल रूप से बुना गया है। आनंद तिवारी और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ एक बार फिर से काम करना खुशी की बात है और हमें यकीन है कि माजा मां हमारे दर्शकों के साथ गूंजेंगी। दुनिया भर में।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts