शराब को पैसा नहीं दिया तो काट दी पिता की गर्दन


बहराइच।
मुर्तिहा कोतवाली इलाके के लक्ष्मणपुरवा मटेरा गांव में नशेड़ी बेटे ने पिता की चाकू से नृशंस हत्या कर दी। शराब के लिए पैसा देने से मना करने पर वारदात को अंजाम दिया। घटना से परिवारजन में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार भी मोतीपुर एसओ मुकेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।
कोतवाली मुर्तिहा के लक्षमनपुरवा निवासी 75 वर्षीय श्यामलाल के पांच बेटे हैं, जिनमे छोटा बेटा सुकई उनके साथ रहता है। वह नशेड़ी प्रवृत्ति का है। चार बेटे अलग-अलग रहते हैं। आरोप है सोमवार को श्यामलाल खाना खा रहे थे। इस दौरान उनका 27 वर्षीय पुत्र सुकई मौके पर पहुंचा। पिता से शराब के लिए पैसे की मांग की। मना करने पर वह आग बबूला हो गया। दोनों में कहासुनी होने लगी।
मामला इतना बढ़ गया कि उसने आपा खो दिया और चाकू उठाकर पिता की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किया। खून से लतपथ होकर श्यामलाल जमीन पर गिर पड़े। पड़ोसी की मदद से जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई।
वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी बेटा मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मुर्तिहा के प्रभारी थानाध्यक्ष गजेंद्र पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने उच्चाधिकारियों को घटना सूचना दी।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ मिहींपुरवा कृष्ण प्रताप सिंह, एसओ मोतीपुर मुकेश कुमार सिंह के साथ मौके का निरीक्षण किया। एएसपी ने पीड़ित परिवार से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मृतक के पत्नी श्यामकली की तहरीर पर आरोपित बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस हत्यारोपित बेटे की तलाश में छापामारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts