लॉकअप का ताला तोड़ तीन बदमाश फरार

 हिरासत में होमगार्ड

शामली।
शामली में चौसाना चौकी की हवालात से तीन बदमाश फरार हो गए। वहीं चौसाना चौकी के होमगार्ड की संदिग्ध भूमिका मानते हुए उसे हिरासत में ले लिया गया है। बताया गया कि लूट की योजना बनाने के आरोप में पकडे गए दो आरोपियों सहित तीन बदमाश चौसाना पुलिस की कस्टडी से लॉकअप बंद किए गए थे। जहां से तीनों बदमाश लॉकअप तोड़कर व हथकड़ी खोलकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार चौकी पर सुरक्षा में तैनात मुंशी सो रहा था। इसी दौरान बदमाश मौके का फायदा उठाकर लॉकअप का ताला तोड़ने के बाद हथकड़ी तोड़कर फरार हो गए। सूचना पर एएसपी व सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने रात्रि के समय डयूटी पर तैनात होमगार्ड को हिरासत में ले लिया है।
दरअसल, चौसाना पुलिस चौकी पर बुधवार को लूट की योजना बनाने के आरेाप में एक आरोपी पकड़ा गया था, जिसमें उसके दो साथी आरोपी गुफरान व रहीस भी शामिल थे। पुलिस ने तीनों को लॉकअप में बंद कर दिया था। गुरुवार अलसुबह तीनों आरोपी लॉकअप का ताला तोड़कर व चाबी से हथकड़ी खोलकर फरार हो गए।
बताया गया कि घटना के दौरान मुंशी योगेंद्र सो रहा था, जबकि होमगार्ड ड्यूटी से नदारद था। मुजरिमों के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हुई और फरार आरोपियों की तलाश शुरू की गई।
सूचना पर एएसपी ओपी सिंह व सीओ कैराना मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने रात्रि में डयूटी पर तैनात होमगार्ड संजय को हिरासत में लिया। पुलिस होमगार्ड से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts