आईआईएमटी बोर्डिंग स्कूल में अवंतिका बनीं हेड गर्ल, देव हेड ब्वॉय  

- आईआईएमटी बोर्डिंग स्कूल में छात्र परिषद समिति का गठन

मेरठ।
 आईआईएमटी बोर्डिंग स्कूल गंगानगर में आयोजित समारोह में छात्र परिषद समिति का गठन किया गया। देव पंवार को हेड ब्वॉय और अवंतिका बालियान को हेड गर्ल बनाया गया।समिति के सदस्य छात्र-छात्राओं ने अपना कर्तव्य निर्वहन करने की शपथ ली।
आईआईएमटी बोर्डिंग स्कूल द्वारा आयोजित छात्र परिषद समारोह में आईआईएमटी प्रबंधन से  पियांशु अग्रवाल, प्रधानाचार्य आरबी सिंह और सीनियर कोर्डिनेटर सिल्की वर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया। आईआईएमटी समूह के चेयरमैन  योगेश मोहनजी गुप्ता और महा प्रबंधक डा0 मयंक अग्रवाल ने समिति के सभी सदस्यों को अपना कर्तव्य निर्वहन करने को प्रेरित किया। प्रधानाचार्य आरबी सिंह ने छात्र परिषद समिति के सदस्य छात्र-छात्राओं को दी गयी जिम्मेदारी से अवगत कराते हुए उनके कर्तव्य के प्रति जागरूक किया।
अपनी गरिमामयी उपस्थिति से समारोह को पूर्णता प्रदान करने वाली  पियांशु अग्रवाल ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि छात्र परिषद समिति के सदस्य छात्र-छात्राएं अपने पद का कार्य निष्ठापूर्वक और निष्पक्ष रूप से पूर्ण करेंगे। वह अपने प्रयासों से सभी विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई करने के लिये प्रेरित करने के साथ स्कूल का अनुशासन बनाये रखने में सफल होंगे।
तत्पश्चात बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया। श्रीमति पियांशु अग्रवाल ने छात्र परिषद समिति के सदस्यों को बैज लगाकर जिम्मेदारी सौंपी। देव पंवार को हेड ब्वॉय, अवंतिका बालियान को हेड गर्ल, राजेश मोहन गुप्ता को वाइस हेड ब्वॉय, दिव्या सिंह को वाइस हेड गर्ल बनाया गया। सिद्धांत चौधरी को स्पोर्ट्स कैप्टन और अविराज को वाइस स्पोर्ट्स कैप्टन की जिम्मेदारी सौंपी गयी। सिद्धांत मदान को सांस्कृतिक सचिव, फैजल को अनुशासन समिति अध्यक्ष, तुषार चौधरी को अनुशासन समिति उपाध्यक्ष बनाया गया। दिव्यांश चौधरी, कुनाल कोहली, मनन जैन और रितेश चौधरी को हाउस कैप्टन की जिम्मेदारी सौंपी गयी।
कार्यक्रम के सफल आयोजन में आईआईएमटी बोर्डिंग स्कूल के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं व कर्मियों कायोगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts