भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

 बोले- मनमाने तरीके से काम न करें विधायक
लखनऊ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कुछ जिलों में विधायकों के इशारे पर ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि विधायक जिले में मनमानी से काम नहीं करें। जब तक प्रदेश स्तर से निर्णय नहीं होगा पार्टी के किसी भी ब्लॉक प्रमुख या जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव नहीं लाया जाएगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्षों, महापौर, नगर पालिका परिषद के चेयरमैन के साथ वर्चुअल बैठक की। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को नगरीय निकाय चुनाव के लिए किए जा रहे परिसीमन को अपने स्तर पर चेक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में भी सभी जनप्रतिनिधियों को सक्रिय होकर मतदाताओं के नाम सूची में शामिल कराने हैं।
उन्होंने कहा कि 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़े में 15 दिन तक चलने वाले 15 कार्यक्रमों में भी सभी जनप्रतिनिधियों को शामिल होना है। 25 सितंबर को किसी ना किसी बूथ पर जाकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जंयती मनाने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुनना है।
उन्होंने विधान परिषद में शिक्षक एवं स्नातक क्षेत्र की पांच सीटों पर होने वाले चुनाव की तैयारियों में भी जुटने को कहा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र व जिला स्तर पर गठित टीम के जरिये नियमित मॉनिटरिंग की जाएगी। सभी कार्यक्रमों की फोटो रिपोर्ट और फोटो प्रदेश व क्षेत्रीय कार्यालय में ईमेल करने के साथ नमो एप और सोशल मीडिया पर भी अपलोड करनी होगी।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला और अनूप गुप्ता भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts