बारिश में खस्ताहाल सड़क बनी मुसीबत


मऊ (विजय उपाध्याय)। चिरैयाकोट नगर के वार्ड न.11 महतवाना मुहल्ला की खस्ताहाल सड़क के कारण बारिश में लोगों की परेशानियों का सबब बन गयी है।
हालत यह है कि गुड्डू खान के घर से लेकर मनोज पासवान के घर तक की सड़क पूरी तरह गड्ढे में तब्दील हो गई है और अब लोगों के घरों के नाबदान का पानी भी सड़क पर लगा रहता है। जिसके कारण थोड़ी सी भी बारिश हो जाने पर जल जमाव की स्थिति हो जाती है। उस रास्ते से होकर आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं लोगों को कीचड़ भरे इस रास्ते से बचने के लिए भी लोगों को काफी लंबी दूरी तय करनी पड़ती है।
इस नाला के अधूरे निर्माण के कारण भी उसकी मिट्टी के कारण उस सड़क पर फिसलन पैदा हों जाने से लोग गिरकर घायल हो जा रहे है। जब इस मुहल्ले के फैजान ख़ान आदि लोगों ने बताया कि इस संबंध में नगर पंचायत द्वारा पिछले पांच वर्षों से लगातार रास्ता और नाला निर्माण कार्य करने का आश्वासन दिया जाता है। परन्तु स्थित आज भी उसी तरह से बना हुआ है।
हसीम, जावेद, बाबू, इमरान, सोनू, अल्साब, संतोष, मनोज, मोनू अरशद, छोटू आदि का कहना है कि कई बार अधिकारियों से कहा गया परन्तु आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts