दिल्ली के फार्म हाऊस में किठौर के तीन युवकों की मौत ,मचा कौहराम

मेरठ। मेरठ के किठौर के शाहजमाल के  तीन युवकों की दिल्ली के बवाना स्थित फार्म हाउस में पेड की कटाई के दौरान आए करंट से मौत हो गई है। मृतकों में साले.बहनोई समेत तीन युवक शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही तीनों के परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है।पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने ठेकेदार संदीप गौतम को हिरासत में लिया है।
     किठौर के शाहजमाल निवासी आकिल पुत्र इरसाद के साथ सुहेल गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव निवासी उसका बहनोई जुबैर और गांव का ही फैजान तीन दिन पूर्व दिल्ली के माया महल फार्म हाउस में नर्सरी का काम कराने गए थे। सुबह वह बोतलपाम और वार्सिग टाउनिया की सीढ़ी लगाकर कटाई कर रहे थे। ऊपर से 11000 वोल्ट की बिजली लाइन जा रही थी।
आरोप है कि उक्त युवकों ने फार्म हाउस मालिक से बिजली लाइन के कारण पेड़ का कटान करने से मना कर दिया था। इस पर फार्म हाउस मालिक ने लाइन बंद होने की बात कही। इस पर युवकों ने पेड़ों की कटाई शुरू कर दी। पेड़ की कटाई के दौरान एक युवक की लोहे की धारादार कैंची तार से छू गई। इससे सीढ़ी पकड़े दोनों युवक भी करंट की चपेट में आ गए। तीनों की मौके पर मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को इस बात की खबर मिली तो वहां कौहराम मच गया। आनन फानन में परिजन दिल्ली के रवाना हो गये।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts