अमेजन फैशन ने मल्टी-डिजाइनर लक्जरी ब्रांड रिवर सीजन 3 से उठाया पर्दा

नोएडा। अमेजन फैशन ने डीबीएस लाइफ स्टाइल एलएलपी के साथ मिलकर भारत में एक प्रीमियम मल्टी-डिजाइनर लक्जरी ब्रांड रिवर सीजन-3 पेश किया है। रिवर के पहले दो सीजन की सफलता के बाद इस आॅटम विंटर/फेस्टिव सीजन 3 कलेक्शन में ट्रैवल और फेस्टिव वियर का एक अनोखा कलेक्शन देखने को मिलेगा।
अमेजन फैशन इंडिया के डायरेक्टर एवं हेड सौरभ श्रीवास्तव ने कहा, इस कलेक्शन को जाने-माने सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार के सहयोग से तैयार किया जाएगा। नरेंद्र कुमार को हाल ही में अपनी फैशन फिल्म 2$2=5 ब्रेव न्यू वर्ल्ड से काफी लोकप्रियता मिली है। इस फिल्म को बर्लिन फैशन फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए चुना गया है, इसके साथ ही पहली बार अक्टूबर 2004 में लॉन्च किया गया लेबल राजदीप राणावत आज के समय में ग्लैमरस और आकर्षक महिलाओं का पर्याय बन गया है। रिवर सीजन-3 महिलाओं का एक खास कलेक्शन है, जो ग्राहकों को अमेजन फैशन पर अपने पसंदीदा डिजाइनर लेबल की शॉपिंग करने में मदद करेगा। उन्होंने कहा, हमें प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के साथ हमारे प्रीमियम मल्टी-डिजाइनर ब्रांड रिवर सीजन 3 को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। सीजन 1 और 2 कलेक्शन को लेकर टियर 2 और 3 शहरों और कस्बों सहित पूरे भारत से मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स ने हमें रिवर सीजन 3 को पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। यह कलेक्शन उन प्रिंटों पर फोकस करेगा, जिसमें आगामी त्योहारी सीजन की रंगत साफ दिखाई दे, इसके साथ ही यह कलेक्शन मौजूदा ट्रेंड के अनुरूप महिलाओं के लिए फेस्टिव कलेक्शन और रोजमर्रा के परिधानों पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। अमेजन फैशन पर इस लॉन्च के साथ हम अपने सेलर डीबीएस लाइफस्टाइल के साथ मिलकर काम करना जारी रखे हुए हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा कर सकें रिवर सीजन 3 के माध्यम से हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक ग्राहकों पहुंचना और उन्हें लक्जरी डिजाइनर ब्रांड खरीदने में मदद करना है। नरेंद्र कुमार एक्स रिवर कलेक्शन आधुनिक फैशन पर केंद्रित होगा जो 4 स्टोरीज पर आधारित होगा फ्लोरल अरेबेक, ग्राफिक, पैस्ले और जियोमेट्रिक राजदीप राणावत का एक्स रिवर कलेक्शन रबारी आदिवासी मेंहदी रूपांकनों, खानाबदोश प्रभावों, बंधनी और राजस्थान की हवेलियों के भित्तिचित्रों से प्रेरित है आॅटम विंटर/फेस्टिव कलेक्शन में महिलाओं के एथनिक वियर जैसे कुर्ता, कुर्तियां, कुर्ता सेट से लेकर वेस्टर्न वियर जैसे ड्रेस, जंपसूट, ब्लाउज, कैजुअल ट्राउजर तक 88 से ज्यादा स्टाइल शामिल हैं।
अमेजन फैशन में क्रिएटिव हेड हैं नरेंद्र
नरेंद्र कुमार, जो अमेजन फैशन में क्रिएटिव हेड भी हैं कहते हैं रिवर के साथ हमारा उद्देश्य ऐसे डिजाइनर-वियर उपलब्ध कराना है जो आधुनिक डिजाइन और ट्रेंड के साथ तालमेल बिठा सकें रिवर सीजन 3 में देश भर की महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रीमियम प्राइस रेंज में डिजाइनर वियर की क्राफ्टमैनशिप देखने को मिलेगी कलेक्शन को भारतीय मौसम और उत्सव के अनुसार विभिन्न प्रकार के ग्राहकों के लिए विकसित किया गया है फेस्टिव सीजन की शुरूआत करते हुए, हम एथनिक वियर मार्केट की बढ़ती जरूरतों को पूरा करेंगे और धीरे-धीरे अपने पार्टी-वियर कलेक्शन, रिजॉर्ट वियर को पेश करेंगे।
ग्राहकों की जरूरों को पूरा करना मकसद
यह लॉन्च न केवल मेट्रो शहरों में बल्कि टियर 2 और 3 शहरों में भी ग्राहकों की खास जरूरतों और मांगों को पूरा करता है। यह अमेजन नेटवर्क के माध्यम से भारत के 100 प्रतिशत पिन कोड में ग्राहकों के लिए डिजाइनर वियर खरीदना आसान बनाता है। रिवर स्टोर को मौजूदा और नए डिजाइनर सेगमेंट के ग्राहकों के लिए एक आकर्षक और शानदार शॉपिंग अनुभव प्रदान करते हुए बहुत ध्यान के साथ तैयार किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts