वी ने उत्तर प्रदेश में उपलब्ध कराए नौकरियों के लगभग 30000 अवसर

वी ऐप पर भारत के सबसे बड़े जॉब सर्च प्लेटफॉर्म  ' अपना ' का निःशुल्क एक्सेस देकर भारत के युवाओं को बनाया सशक्त

मेरठ : भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने अपना के साथ साझेदारी में उत्तर प्रदेश में 30,000 से अधिक नौकरियों के अवसर उपलब्ध कराए हैं। पिछले तीन महीनों में उपलब्ध कराई गई इन नौकरियों ने वी ऐप के ज़रिए रोज़गार के अवसर प्रदान कर भारत के स्थानीय युवाओं को सशक्त बनाया है।
वी ऐप में वी जॉब्स पर भारत का सबसे बड़ा जॉब सर्च प्लेटफॉर्म ' अपना ' मौजूद है, जो वी के उपभोक्ताओं को निःशुल्क सेवाएं प्रदान कर सुनिश्चित करता है कि उनका रेज़्युमे शीर्ष पायदान के नियोक्ताओं तक पहुंचें। इससे वी के यूज़र्स को नियोक्ताओं के साथ जुड़ने में मदद मिलती है और उनके लिए नौकरी के इंटरव्यू की संभावना दोगुनी हो जाती है। यह प्रस्ताव वी के सभी उपभोक्ताओं के लिए निःशुल्क है।
पिछले 3 महीनों में 10,000 से अधिक नियोक्ताओं ने यूपी में नौकरियों के विभिन्न अवसर अपलोड किए हैं। यूपी में नौकरी ढूंढने वाले उम्मीदवार अब वी.अपना की साझेदारी का लाभ उठा रहे हैं और यूपी में अपनी पसंद की हाइपरलोकल नौकरियों के लिए आवेदन कर रहे हैं। नौकरियों के लिए आवेदन करने वाले ज़्यादातर उम्मीदवार लखनऊ, मेरठ और बरेली से हैं जिन्होंने टेली.सेल्स, फील्ड सेल्स और डिलीवरी जैसी नौकरियों में रुचि दिखाई है।
उत्तर प्रदेश में युवाओं की पसंद की अन्य नौकरियों में शामिल हैं. अकाउन्टिंग एण्ड फाइनैंसय सॉफ्टवेयर एण्ड वेब डेवलपमेन्टय बैक ऑफिस जैसे पियन , डिलीवरीय रेस्टोरेन्ट से जुड़ी नौकरियां जैसे स्टेवर्ड, किचन हेल्प।, बीपीओ संबंधी नौकरियां जैसे टेली.कॉलिंग , टेली.सेल्स , मार्केटिंग की नौकरियां जैसे फील्ड सेल्स , डिजिटल और ऑनलाईन मार्केटिंग , बिज़नेस डेवलपमेन्ट आदि।
घर के पास ही नौकरियों के अवसर, घर से काम करने की आज़ादी , अपनी पसंद के घण्टों के दौरान काम करने की आज़ादी आदि के चलते आज बड़ी संख्या में महिलाएं अर्थव्यवस्था में शामिल हो रही हैं। महिलाएं कई नौकरियों में रूचि दिखा रही हैं जैसे टेली कॉलर , टेली सेल्स , मार्केटिंग , एचआर प्रोफेशनल्स , फ्रंट ऑफिस , रिसेप्शनिस्ट , बैक.ऑफिस । वर्क फ्रॉम होम , यूपी की महिलाओं के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है जो अब घर बैठे अपनी सुविधानुसार काम कर सकती हैं और अतिरिक्त आय कमा सकती हैं। यूपी में आवेदन की गई ज़्यादातर नौकरियों के लिए मासिक वेतन रु 10,000 से रु 40,000 के बीच है।
उत्तर प्रदेष में अपना लखनऊ , मेरठ , बरेली , सहारनपुर , गोरखपुर,  प्रयागराज , वाराणसी , आगरा , अलीगढ़ और कानपुर में मौजूद है। प्लेटफॉर्म ने राज्य के कई और शहरों में विस्तार की योजना भी बनाई है।
वी जॉब्स सर्विस वी के उपभोक्ताओं के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के उपलब्ध है। उपभोक्ता वी ऐप  (https://bit.ly/3RgRrQjपर वी जॉब्स एक्सेस कर सकते हैं। यूज़र गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से वी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts