पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या के लिए लगवा दिया जहर का इंजेक्शन

  मोदीपुरम के फ्यूचर अस्पताल में इलाज के भर्ती एक युवती की हत्या का प्रयास 

मेरठ।मेरठ में बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या की सुपारी दे दी। अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती को वार्ड ब्वॉय ने हाई डोज का इंजेक्शन लगा दिया। युवती की हालत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शिवलोकपुरी निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार की रात को अपनी बेटी को कंकरखेड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। कुछ घंटे बाद ही उसने अपनी बेटी को पल्लवपुरम स्थित फ्यूचर प्लस अस्पताल में भर्ती करा दिया। देर रात युवती की तबीयत अचानक बिगड़ने पर डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। तत्काल जांच करने पर पता चला कि युवती को पोटेशियम क्लोराइड का हाई डोज इंजेक्शन दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पाया कि डॉक्टर की वेशभूषा में एक युवक युवती को इंजेक्शन लगा रहा है। युवक की पहचान वार्ड ब्वॉय नरेश कुमार के रूप में हुई।



 फ्यूचर अस्पताल के प्रबंधक आयुष की तहरीर पर पल्लवपुरम पुलिस ने नरेश को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में नरेश ने सनसनीखेज खुलासा किया कि युवती के पिता ने ही उसे अपनी बेटी को मारने के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दी थी। उसने फर्जी चिकित्सक बनकर अस्पताल में भर्ती युवती को मारने का प्रयास किया। इस काम में अस्पताल की एक महिला कर्मचारी ने उसका साथ दिया। उसकी सहायता से ही वह आईसीयू में दाखिल हो गया। घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को भी पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि बेटी के प्रेम-प्रसंग से वह परेशान था। कई बार मना करने के बाद भी बेटी नहीं मानी और उसकी बदनामी हो रही थी। उसकी बेटी आत्महत्या करने के लिए छत से कूदी थी। इसके बाद ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने आरोपित नरेश के पास से 90 हजार रुपये बरामद कर लिये। पुलिस ने अस्पताल की महिला कर्मचारी सपना को भी गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts