सुपर वैल्यू डेज पर उठाएं आजादी का आनन्द

-10 अगस्त तक किराना और घरेलू आवश्यक वस्तुओं पर पाए छूट

नोएडा। अमेजन आपके लिए ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल के दौरान ‘सुपर वैल्यू डेज’ के साथ 10 अगस्त 2022 तक बड़ी बचत और दैनिक आवश्यक वस्तुओं की विशाल श्रृंखला में से विस्तृत चयन की आजादी लेकर आया है।

प्राइम मेंबर्स को 24 घंटे पहले 05 अगस्त 2022 को रात 12.00 बजे से सेल के लिए अर्ली एक्सेंस मिलेगा। किराना, दैनिक और घरेलू आवश्यक वस्तुओं, पैक्ड फूड्स, पर्सनल केयर, बेबी और पेट केयर उत्पादों आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठाएं। उपभोक्ता सिंगल ऑनलाइन डेस्टिनेशन पर सुविधाजनक डिलीवरी विकल्प के साथ दावत, आशीर्वाद, टाटा, केलॉग्सर, नीविया, डाबर, हिमालया और पैम्पर्स सहित अन्य लोकप्रिय ब्रांड्स से आकर्षक कीमत और नवीनतम ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। प्राइम मेंबर्स 199 रुपए के न्यूनतम ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी और 1500 रुपए की न्यूनतम खरीदारी पर फ्लैट 250 रुपए का कैशबैक का भी फायदा उठा सकते हैं। पह
ली बार ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपए के न्यूनतम ऑर्डर मूल्य पर फ्लैट 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा वे 10 अगस्त 2022 तक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई, बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड का उपयोग कर नो-कॉस्ट  ईएमआई, अमेजन पे लेटर और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं।


खाद्य पदार्थों को करें स्टॉक


-दावत रोजाना सुपर बासमती चावल 5 किग्रा दावत, रोजाना सुपर मिड-प्राइस सेगमेंट में बेहतरीन बासमती चावल है, क्योंकि इसका प्रत्येक दाना अच्छी तरह से चुना गया है और बेहतर ढंग से ऐज किया गया है।


-आशीर्वाद सिलेक्टत शरबती आटा 5 किग्रा: सावधानी से मध्यज प्रदेश के किसानों से सीधे खरीदे गए शरबती गेहूं के दानों से बना आशीर्वाद सिलेक्टे आटा उच्ची गुणवत्तास वाला गेहूं आटा को सुनिश्चित करता है।


-कैडबरी राखी सिल्कर पोटली पैक राखी का त्योहार पास आ रहा है, ऐसे में आप यह सुनिश्चित करें कि अपने भाई/बहन के लिए कुछ मीठा चुनें। कैडबरी द्वारा विशेष रूप से डिजाइन की गई पोटली में सिल्क बबली 50 ग्राम, सिल्क फ्रूट एंड नट 55 ग्राम, सिल्क रोस्ट बादाम 58 ग्राम, सिल्क ओरियो 60 ग्राम और सिल्क प्लेन 60 ग्राम सहित 6 कैडबरी चॉकलेट शामिल हैं।


-नेचुरल प्रीमियम कैलीफोर्निया बादाम (1किग्रा) क्रंची, ऑथेंटिक और स्वादिष्ट स्वाद के लिए हाथ से चुने गए मेवे को घर ले आएं। हैप्पीलो मेवों की गुणवत्ता सुनिश्चित करता है, और यह अपने क्रंच और ताजगी को बनाए रखने के लिए एक रिसीलेबल बैग में आता है। अपने आहार में कुछ को शामिल करें और दिन भर ऊर्जावान बने रहें। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts