दिवंगत दीपेश भान के परिवार की मदद को सामने आई सौम्या टंडन

मुंबई । लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री सौम्या टंडन अपने सह-अभिनेता दीपेश भान के निधन के बाद उनके परिवार के लिए धन जुटा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह प्रशंसकों से बाहर आने और भान के परिवार को 50 लाख के होमलोन चुकाने के लिए आर्थिक रूप से मदद करने का आग्रह कर रही हैं। उन्होंने दीपेश के साथ प्यारी यादें भी याद कीं।
वीडियो में सौम्या ने हिंदी में कहा, दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ हैं। वह एक बातूनी व्यक्ति था और अक्सर अपने घर के बारे में बात करता था, जिसे उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेने के बाद खरीदा था। उन्होंने शादी कर ली और उनका एक बेटा भी है लेकिन फिर वह हमें छोड़ गया। अब, हम उसका घर उसके बेटे को वापस देकर उसका कर्ज चुका सकते हैं।"
सौम्या ने कहा, "मैंने एक फंड बनाया है और जो भी राशि एकत्र की जाएगी वह दीपेश की पत्नी को दी जाएगी, जिसके माध्यम से वह होम लोन का भुगतान कर सकती हैं। इसलिए, कृपया दीपेश के सपने को साकार करने में योगदान दें।"
उन्होंने अपने खाते पर फंड लिंक साझा किया और पोस्ट में जोड़ा, "यह सबसे प्यारे सह कलाकारों में से एक के लिए है, मैंने एट- दीपेश-अंडरस्कोर-बी2 के साथ काम किया है। आइए दिखाते हैं कि अच्छे लोगों को कोई नहीं भूलता हैं। हैशटैग-हेल्पदीपेशफैमिली"।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts