21 अगस्त को नोएडा से आंदोलन का बिगुल बजाएगा संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा

 गाजियाबाद के सांसद के तूल देने से त्यागी समाज को बदनाम करने का प्रयास
राजनीति साजिश का शिकार बना श्रीकांत त्यागी

 मेरठ । नोएडा की ओमेक्स सोसायटी प्रकरण में सलाखों के पीछे गये श्रीकांत त्यागी के समर्थन में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा खडा हो गया है। आगामी21 अगस्त से   मोर्चा  नोएडा से आंदोलन आरंभ कर रहा है। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों के त्यागी समाज के लोग एकत्र होंगे।
 गढ़ रोड  रेस्टोरेंट में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के गाजियाबाद के जिला अध्यक्ष सुरेश त्यागी ने कहा कि कहा कि ये सब पूर्णतया राजनीति साजिश लगती है क्योकि जब महिला पौधे लगाते समय श्रीकांत का विरोध व उनको उकसा रही थी तब उनका पति ही ये सब वीडियो बना रहा था, नोएडा के स्थानीय सांसद महेश शर्मा ने एक सोसाइटी के छोटे से विवाद में इतनी रूचि दिखाई कि तीन बार सोसाइटी में गए और वहां के लोगोंको भड़काया आवेश में आकर मिडिया के सामने पुलिस कमिश्नर तक को गली गलोच की।इसलिए हमें इस पूरे प्रकारण में राजनीति साजिश की बू आ रही हैं।
मीडिया और नेताओं द्वारा त्यागी त्यागी बार बार नाम लेकर पूरे त्यागी समाज को भी इसमें असामाजिक व गुंडा दर्शाया गया इसलिए देश भर का त्यागी समाज आश्चर्यजनक व क्रोधित है।  त्यागी समाज राष्ट्रवादी व् देशभक्त समाज है त्यागी समाज देश की आज़ादी से लेकर भाजपा को सत्ता में लाने की लड़ाई एकतरफ ा लड़ता आया है।  त्यागी समाज ने केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के लिए सर्वोच्य भूमिका निभाई है और बदले में कुछ भी नही मांगा।
मुजफ़्फरनगर के जिला अध्यक्ष हरिओम त्यागी ने कहा कि जिस प्रकार से इस पूरे प्रकरण में एक सांसद ने और दूसरी पार्टियों के नेताओ ने सम्पूर्ण त्यागी समाज का अपमान किया और एक परिवार की महिलाओ को अवैध रूप से 24 घंटे से भी ज्यादा थाने में बिठा कर रखा और उनसे मिलने गये निर्दोष लोगों को, सांसद द्वारा सोसाइटी के कुछ लोगो को भड़काकरउन्हें गुंडा बताकर जेल भेज दिया और श्रीकांत पर रातों रत 25000. इनाम रखकर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी।  इस सब के विरोध में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा 21 अगस्त नोएडा में आंदोलन करेगा जिसमे उत्तर प्रदेश ,दिल्ली ,हरियाणा मध्य प्रदेश ,उत्तराखंड सहित देश के विभिन्न हिस्सों से त्यागी समाज सम्मिलित होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts