गंगा में डूबे चार युवकों में से एक का शव बिजनौर गंग नहर से बरामद

 शव के गांव में लाते ही मचा कौहराम ,घरों में पसरा सन्नाटा
 मेरठ। केदारनाथ की यात्रा से एक पखवाड़े पूर्व  कार समेत गंगा नदी में डूबे एक युवक का बिजनौर बैराज से बरामद हो गया है। मृतक की पहचान उसके परिजनों ने कपड़ों की । पोस्टमार्टम के बाद सोनू का शव गांव में लाया गया। शौकाकुल माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया । जबकि अन्य गंगा में डूबे तीन दोस्तों का पता नहीं चल पाया है।
 मंगलवार शाम हर्ष का शव बिजनौर बैराज पर मिला। इस जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन पर दी तो परिजनों ने बुधवार को पहुंचकर शव  की पहचान काजीपुर निवासी हर्ष गुर्जर के रूप में की। हर्ष की पहचान कपड़ों के आधार पर हो गई। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।  जैसे ही हर्ष का शव काजीपुर पहुंचा वहां कौहराम मच गया। गांव के लोगों की भीड जमा हो गयी। परिवार का लोगों को रो-रोक कर बुरा हाल था। किसी तरह ग्रामीणों ने उन्हें संभाला 18 वर्षीय हर्ष चार भाई बहनों में तीसरे नंबर का था। वह अपने भाई अभिषेक के साथ मिलकर जनरेटर व साउंड का काम करता था। पिता संजय का कहना था हर्ष से परिवार के सभी सदस्य सबसे ज्यादा प्यारा था। गांव के शमशान घाट पर  उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।


अभी तीन लोगों पता नहीं चल नहीं सका है। वही बिजनौर बैराज पर मिल शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। जिसे लेकर वह मेरठ के लिए रवाना हो गये है। गांव में शव के पहुंचते ही कौहराम मच गया।
 बता दें केदारनाथ यात्रा से लौटते समय मुनी की रेती थाना क्षेत्र में उनकी कार गंगा में समा गई थी। जिसमें मेरठ के  पंकज शर्मा , गुलवीर जैन,  नितिन के रूप में हुई थी। जिसमें गुलवीर व नितिन जैन तो शास्त्री नगर मेरठ और हर्ष गुर्जर निवासी काजीपुर, मेरठ के रूप में हुई। तीन दोस्तों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts