अपना दल के दो धड़ों की लड़ाई सड़क पर आई

 कृष्णा तथा पल्लवी पटेल पुलिस हिरासत में

लखनऊ।
अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की 72वीं जयंती पर अपना दल के दो धड़ों की लड़ाई सड़क पर आ गई। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अपना दल सोनेलाल गुट के कार्यक्रम में जाने के प्रयास में अपना दल कमेरावादी की मुखिया कृष्णा पटेल के साथ ही उनकी बड़ी बेटी समाजवादी पार्टी की विधायक पल्लवी पटेल को पुलिस ने होटल हयात से हिरासत में लिया है। उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पुलिस की निगरानी में हैं।
सोनेलाल पटेल की जयंती पर शनिवार को लखनऊ में कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर अपना दल के दो धड़ों की लड़ाई सड़क पर आ गई। होटल हयात में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ जमकर भड़ास निकालने के बाद कृष्णा पटेल और उनकी बड़ी बेटी पल्लवी पटेल ने अचानक ही अपना दल सोनेलाल के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में जाने की मांग की। पुलिस के साफ इन्कार कर देने पर भी सड़क पर आकर कार्यकर्ताओं के साथ हंगामा करने के प्रयास में पुलिस ने पल्लवी पटेल व कृष्णा पटेल को होटल हयात से हिरासत में लिया। इनको पुलिस ने गाड़ी में बैठाया तो पल्लवी तथा कृष्णा गाड़ी से बाहर आकर सड़क पर बैठ गईं। इनके साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी सड़क पर बैठ गए।
अपना दल कमेरावादी की नेता कृष्णा पटेल तथा पल्लवी पटेल के साथ बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात की गई। पुलिस ने फिर कृष्णा तथा पल्लवी पटेल को गाड़ी में बैठाया तो समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी रोक ली। पुलिस तथा इनके समर्थकों के बीच झड़प भी होने लगी। इसके थोड़ी देर बाद पुलिस पल्लवी पटेल व कृष्णा पटेल को लेकर गाड़ी से रवाना हो गई। इनके साथ पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी थे।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts