ट्रूकॉलर ने ओपन डोर्स के लॉन्च की घोषणा की

मेरठ : दुनिया में ग्लोबल कम्युनिकेशन के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म, ट्रूकॉलर ने आज बेहद सुरक्षित एवं गोपनीय तरीके से ऑडियो बातचीत के लिए बिल्कुल नए ऐप: ओपन डोर्स को लॉन्च किया। स्टॉकहोम और भारत की एक विशेष टीम ने साथ मिलकर कई महीनों की मेहनत के बाद इस ऐप को तैयार किया है।


इस मौके पर नामी ज़रिंगहलम, सह-संस्थापक, ट्रू सॉफ्टवेयर स्कैंडिनेविया एबी, ने कहा, "ट्रूकॉलर पिछले 13 वर्षों से इस व्यवसाय का संचालन कर रहा है, और इस दौरान हमने लोगों के संवाद करने के तरीके के बारे में सीखने में काफी समय बिताया है। हमारे नए ऐप ओपन डोर्स का जन्म एक साधारण सवाल से हुआ है कि, हम बिना दखल के लोगों को नए कनेक्शन बनाने में कैसे मदद कर सकते हैं? और हम यही करना चाहते हैं: हम संचार के सबसे कुदरती तरीके, यानी आवाज़ का उपयोग करके पूरी दुनिया में लोगों के बीच की दूरियों को खत्म करना चाहते हैं।"


लोगों के डिजिटल लाइफ को सुरक्षित बनाने वाले ऐप, ट्रूकॉलर और लोगों की निजी सुरक्षा के लिए मुफ़्त में उपलब्ध ऐप, गार्जियन को बनाने वाली स्वीडन की कंपनी ने अब एक नए लक्ष्य को हासिल करने की योजना बनाई है: जिसका उद्देश्य लोगों को बातचीत का मजेदार एवं गोपनीय साधन उपलब्ध कराना है। लोग मुफ़्त में ओपन डोर्स का इस्तेमाल कर सकेंगे, और यह ऐप पूरी दुनिया में गूगल प्ले स्टोर तथा एप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा। यह ऐप दोनों तरह के स्मार्टफोन प्लेटफॉर्म पर बिना किसी रुकावट के काम करता है।        

ओपन डोर्स कैसे काम करता है:

No comments:

Post a Comment

Popular Posts