टेक्नो कैमॉन 19 सीरीज़ ने लोलाइट स्मार्टफोन फोटोग्राफी में लायी नयी क्रांति

मेरठ : ट्रान्सियन इंडिया का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाईल ने अपनी कैमरा.फोकस्ड कैमॉन  प्रोडक्ट लाइन की पायनियरिंग और प्रीमियम टेक्नो कैमॉन 19 सीरीज़ को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। लॉन्च के शुरूआती चरण में इस सीरीज़ में  टेक्नो कैमॉन 19  और  टेक्नो कैमॉन 19 नियो  यह दो उत्पाद लाए जाएंगे।

नए   टेक्नो कैमॉन 19  के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रान्सियन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, "आधुनिक कैमरा तकनीक को अविश्वसनीय, अभूतपूर्व क़ीमतों में सभी के लिए उपलब्ध कराकर हम टेक्नो के कैमॉन  पोर्टफोलियो के साथ, हम अपनी सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे कैमॉन उत्पाद इस श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा अब तक अनुभव की गई फोटोग्राफी के तरीकों में नयी क्रांति लेकर आए हैं। कैमॉन 19 सीरीज में नए उत्पाद नए जमाने के उपभोक्ताओं की समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैंए जिनमें आपको प्रो.ग्रेड स्मार्टफोन वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी क्षमताएं मिलती हैं। कम रोशनी में भी हाई.एंड नाइट फोटोग्राफी कैमरा स्पेक्स की तलाश कर रहे लोगों के लिए कैमॉन 19  सीरीज़ सबसे सही है।"

अपनी सोशल ज़िन्दगी में काफी एक्टिव रहने वाले, सोशल मीडिया पर पिक्चर्स डालकर लगातार अपडेट्स देने वाले, फैशन में हमेशा आगे, लाइफस्टाइल के प्रति उत्साही लोगों की मांगों को   टेक्नो कैमॉन 19  सीरीज़ पूरा करती है। आमतौर पर यह कॉलेज छात्र और युवा नौकरीपेशा होते हैं जो फैशन पसंद करते हैंए अपनी ज़िन्दगी को दूसरे के साथ शेयर करना जिन्हें पसंद होता है और इस तरह से युवा, आधुनिक जीवन जीते हैं।

आधुनिकतमए आकर्षक विशेषताओं से भरपूर टेक्नो कैमॉन 19  स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपए हैं और 50000 से ज़्यादा रिटेल आउटलेट्स में यह फोन उपलब्ध होगा। कैमॉन 19 नियो की कीमत 12,499 रूपए हैं और यह स्मार्टफोन 23 जुलाई 2022 से अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts