मेरठ कॉलेज की नयी वेबसाइट लांच

 कालेज का मान बढ़ाने वाले महान हस्तियों को वेबसाइट पर किया जाएगा अपलोड
 मेरठ। अब मेरठ कॉलेज को पूरी दुनिया जान सकेगी। मंगलवार को मेरठ कॉलेज की नयी वेबसाइट को प्राचार्य ने लांच कर दिया। नयी वेबसाइट पर उन महान हस्तियों की जानकारी भी मिल सकेगी । उन्होंने कॉलेज से निकलकर मुकाम हासिल किया।
 मीडिया को जानकारी देते हुए प्राचार्य प्रोफेसर एस एन शर्मा ने नई वेबसाइट को लांच करते हुए बताया कि सरकार द्वारा वेब डोमेन पर अप्रूव  होने के बाद वेबसाइट ज्यादा उपयोगी हो गयी है। अब महाविद्यालय के शिक्षक, कमेटी आदि को इंस्टीट्यूशनल ईमेल आईडी उपलब्ध हो गयी है जिससे उनकी एकेडमिक सक्रियता बढ़ेगी और पूरी दुनिया के एकेडमिक गतिविधियों में उनकी ई प्रजेंस भी प्रभावी रहेगी। इसके अभाव में उनकी शोध रचनाओं को कई बार अस्वीकार होने तथा उसके  साइट होने के बाद भी क्रेडिट्स आदि मिलने में असुविधा रहती थी।
प्राचार्य ने शिक्षकों को बधाई दिया और भविष्य में बेहतर रिसर्च व पब्लिकेशन के लिए शुभकामनाएं संप्रेषित किया । महाविद्यालय अपने छात्रों को प्रवेश, फीस, व कई आनलाईन सुविधाएं देता रहा है जिसमें अब और बेहतर प्रयास किया जाएगा। महाविद्यालय के आईक्यूएसी सेल के संयोजक डॉ नीरज कुमार, डॉ प्रगति रस्तोगी व महाविद्यालय के प्रेस प्रवक्ता डॉ हरिशंकर राय आदि की उपस्थिति में कार्यक्रम में मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts