डी मोंटफोर्ट के मेधावियों ने   केक काटकर व मिठाई खिलाकर किया खुशी का इजहार


Ram Raj- सीबीएसई (सेण्ट्रल बोर्ड ऑफ सेकेण्डरी एजुकेशन) की कक्षा 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम आते ही  डी मोंटफोर्ट के छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों के चेहरे पर मुस्कान आनी  शुरू हो गयी। बच्चों ने अपनी खुशी का इजहार मिठाई खिलाकर व केक काटकर किया।

कक्षा 12 में ध्रुव देशवाल  ने 96 प्रतिशत से प्रथम, अमान जुबैरी ने 89 . 6 प्रतिशत से द्वितीय,गुरसीरत व सेजल ने आठ 89 प्रतिशत अंक प्राप्त करके तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय के गौरव को बढ़ाया। कक्षा 10 में प्रियांशु देशवाल ने  92.2 प्रतिशत से प्रथम,दशमीत कौर ने  91 प्रतिशत से द्वितीय ,सौम्या ने 84.6 प्रतिशत से तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।सभी विद्यार्थियों ने केक काटकर व मिठाई खिला कर अपने शिक्षकों का आशीर्वाद लिया। बच्चों के खिले चेहरे देख अभिभावकों की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों को बधाई दी।विद्यालय को मिलने वाली यह लगातार तीसरी उपलब्धि है जिससे समूचे विद्यालय में हर्ष की लहर व्याप्त है।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ समीर वर्मा उप प्रधानाचार्य नीना पांडे ,कोऑर्डिनेटर नितिन चावला, शिक्षक पुनीत शर्मा एवं राधा मल्होत्रा ने  बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts