पुष्पा-2 के सीक्वल को लेकर प्रोड्यूसरों ने किया फैसला

मुंबई। पूरे देश में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म पुष्पाः द राइज के सीक्वल पुष्पाः द रूल की शूटिंग शुरू होने जा रही है। यह सीक्वल 2023 में रिलीज होना है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं था कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और इसकी कहानी क्या रहने वाली है।
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म के बारे में ताजा खबर यह है कि इसके सीक्वल की कहानी लिखी जा चुकी है और स्क्रिप्ट का काम अंतिम दौर में चल रहा है। संभव है कि जुलाई खत्म होते-होते स्क्रिप्ट लॉक हो जाए. निर्माता-निर्देशकों ने फैसला ले लिया है स्क्रिप्ट लॉक होते ही 15 अगस्त के बाद शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।
खबर है कि सीक्वल का म्यूजिक और गाने फाइनल किए जा चुके हैं। अब निर्देशक फिल्म की लोकेशन फाइनल कर रहे हैं। लीड एक्टरों के साथ सीक्वल में दिखने वाले नए चेहरों को भी फाइनल किया जा रहा है और निर्माता सीक्वल के बजट पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को लेकर निर्माता-निर्देशकों ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है लेकिन उन खबरों का जरूर खंडन किया है, जिनमें कहा गया था कि पुष्पाः द रूल के शुरू में नायिका श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदना की मृत्यु हो जाएगी, जिससे पूरा फोकस पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन और आईपीएस शेखावत की टक्कर पर रखा जा सके. इस बीच मार्केट की कई बड़ी कंपनियों ने पुष्पा के साथ जुड़ने की इच्छा जताई है और इन-फिल्म प्रमोशन को लेकर डील हो रही हैं। चर्चा है कि पुष्पा 2 का बजट दोगुना होकर 350 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।
बताया जा रहा है कि कहानी में इस बार भी अल्लू अर्जुन, उनकी पत्नी के रूप में रश्मिका मंदाना और शेखावत के रूप में फहाद फासिल केंद्रीय भूमिकाओं में रहेंगे। लेकिन कई नए कलाकारों को भी जोड़ा जा रहा है। साउथ के एक और सुपरस्टार विजय सेतुपति के पुष्पा 2 में एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं।
बताया जाता है कि निर्माता-निर्देशकों ने पुष्पा में डीसीपी गोविंदप्पा का रोल उन्हें ऑफर किया था। इस बार उनके लिए नया नेगेटिव रोल लिखा गया है। आम लोगों में पुष्पा के क्रेज को देखते हुए इसमें जनता के बीच से भी कुछ लोगों को लिया जाना है। इसके लिए ऑडिशन भी पिछले दिनों हुए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts