मामूली हुडी पहनकर एयरपोर्ट पहुंची कियारा

कीमत जानकर कहोगे इतने पैसों में तो कुछ और ले लेतीं
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वीडियो में उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई थी। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस अपने सिंपल कैजुअल लुक में बहुत ही शानदार लग रही थीं। वैसे, अगर हम आपको कियारा की हुडी की कीमत बताएंगे तो आप चौंक जाओगे।
इतनी है हुडी की कीमत
कियारा वीडियो में पैपराजी को पोज देती हुई नजर आईं। इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने कियारा से कहा कि- आपका बर्थडे आने वाला है। इसपर चौंकते हुए एक्ट्रेस ने कहा-'किसका', इसके बाद उन्होंने कहा-'हां मेरा बर्थडे आ रहा है'। खैर कियारा के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने लेक्जेंडर वैंग हुडी पहनी हुई थी जिसकी कीमत 20, 256 रुपये है।
बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में कियारा की फिल्म 'जुग जुग जियो' रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर भी नजर आए थे।
 इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'आरसी 15' है जिसमें वो साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ दिखाई देंगी। ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वो एक बार फिर वरुण धवन के साथ फिल्म 'मिस्टर लेले' में नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts