वूट सिलेक्ट की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'द गॉन गेम 2' का मनोरंजक ट्रेलर आपको हैरान करने वाला 

NewDelhi।  वायकॉम 18 के डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, वूट सेलेक्ट ने बहुप्रतीक्षित थ्रिलर सीरीज द गॉन गेम 2 के रोमांचक ट्रेलर का अनावरण किया। इसकी रिलीज की घोषणा के साथ सोशल मीडिया पर दर्शकों का उत्साह देखने को मिल रहा है। धोखे, संदेह और अप्रत्याशित मोड़ के क्षणों के साथ यह शो दर्शकों को एक अलग उत्साह और रोमांचक वतावरण प्रस्तुत करेगा। द गॉन गेम 2  स्ट्रीमिंग 7 जुलाई से शुरु होगी।


अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और बोधित्री मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित, द गॉन गेम एस2 में संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, श्रिया पिलगांवकर और दिब्येंदु भट्टाचार्य के शानदार अभिनय हैं, जो हरलीन सेठी के साथ अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों में अमित जयरथ भी शामिल हुए है। सीजन 1, पूरी तरह से घर पर शूट होने वाली श्रेणी में पहला लॉकडाउन के बाद, महामारी भयावयता और एक अज्ञात वायरस का सामना करने के डर का पता लगाया, सीजन 2, पांच एपिसोड में  महामारी के बाद की दुनिया में पता लगाता है जहां लॉकडाउन के रहस्य उजागर होते हैं। इस सीजन में गुजराल परिवार की कहानी है जो खतरे में है।


साहिल गुजराल (अर्जुन माथुर) का पीछा जारी है, जो 300 करोड़ के वित्तीय घोटाले को अंजाम देने के बाद फरार है। खेल तब खूनी हो जाता है जब साहिल की पत्नी सुहानी गुजराल (श्रिया पिलगांवकर) को उसके पति के बारे में सच्चाई का खुलासा करने से कुछ दिन पहले गोली मार दी जाती है। चौंकाने वाली हत्या गुजराल परिवार की जांच को बढ़ा देती है क्योंकि वे एक राष्ट्रीय घोटाले में प्रमुख संदिग्ध बन जाते हैं। क्या गुजराल के लोग हत्या के गुनहगार हैं या कोई बड़ा राज छिपा है?


सीजन 2 के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अनुभवी अभिनेता संजय कपूर ने कहा कि शो के सीजन 1 को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से बहुत सराहना मिली। यह अवधारणा हो या कहानी, हम एक चट्टान को तोड़ने हुए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे। कोविड प्रतिबंधों के बीच, श्रृंखला की शूटिंग करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि हमें एक उत्साहजनक कलाकारों और दल के सदस्यों का समर्थन मिला। मनोरंजक ट्रेलर ने निश्चित रूप से मुझे उत्साहित किया है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक सीजन 2 में हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।


अर्जुन माथुर ने कहा कि द गॉन गेम सीरीज़ सब कुछ का मिश्रण है - रचनात्मक कहानी, एक मनोरंजक कथानक, एक श्रेष्ठ कलाकार, टीम और एक बहु-प्रतिभाशाली निर्देशक जिसने शानदार ढंग से सभी को एक साथ लाया है। जहां सीजन 1 की शूटिंग का अनुभव विशिष्ट रूप से चुनौतीपूर्ण और रोमांचक था, वहीं सीजन 2 अपने आप में एक ऊबड़-खाबड़ सवारी से कम नहीं है। अपने घरों के बाहर इस श्रृंखला की शूटिंग, हमारे सह-अभिनेताओं की भौतिक उपस्थिति में कुछ ऐसी चीज है जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि सीज़न दो लोगों के दिलों में उसी तरह जगह बनाए जैसे सीज़न वन ने किया था।


श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने कहा कि द गॉन गेम ने मेरे अंदर के रचनात्मक पक्ष और कलाकार को चुनौती दी। वैसे भी, थ्रिलर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है क्योंकि मैं उन्हें एक ही समय में बहुत ही आकर्षक और मनोरंजक लगती हूं। गान गेम इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले जाता है! जब द गॉन गेम पहली बार एक अवधारणा के रूप में मेरे पास आया, तो मैं निश्चित रूप से उत्सुक थी। अर्जुन माथुर, संजय कपूर, श्रिया पिलगांवकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य के साथ काम करने में उत्सुक थी। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। जब मैंने निर्देशक निखिल भट्ट से बात की तो मुझे पता था कि मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।  मेरे लिए सबसे रोमांचक बात यह है कि सीजन 2 की शूटिंग मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक अभिषेक सेनगुप्ता ने की है। उन्होंने मुझे लाखों में एक सीजन 2 में निर्देशित किया, और मुझे लगता है कि उन्हें मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मिला। यह ओटीटी के सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शो में से एक है! चाहे वह उनका संगीत हो या जिस तरह से उन्होंने इसे शूट किया हो, मैं निश्चित रूप से उनका बहुत बड़ी प्रशंसक हूं!


श्रिया पिलगांवकर ने कहा कि द गॉन गेम के रोमांचक पहले सीज़न के बाद, जिसे हमने लॉकडाउन के दौरान सेल्फ-शूट किया था, सीज़न 2 को घर वापसी जैसा महसूस हुआ, और हम एक-दूसरे से मिलने और वास्तव में इस बार व्यक्तिगत रूप से शूट करने के लिए उत्साहित थे। मेरा किरदार सुहानी कहानी के लिए बहुत ही दिलचस्प और महत्वपूर्ण है। इस सीज़न में होने वाली घटनाओं का अगला मोड़ दर्शकों के लिए देखना रोमांचक होगा। शो में जबरदस्त सस्पेंस है, और मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकती।


शो के निर्देशक अभिषेक सेनगुप्ता ने टिप्पणी की कि पहला शो जिसकी कहानी में महामारी केंद्र है, अभिनेताओं के घरों से तैयार किया जाने वाला पहला शो, जबकि महामारी ने बाहर तबाही मचाई थी - द गॉन गेम 1 हर तरह से अद्वितीय था। दूसरे सीज़न ने मुझे इस श्रेष्ठ कलाकारों के साथ काम करने और मानवीय रिश्तों और उन मुखौटों के बारे में एक कहानी बताने के लिए एक यात्रा शुरू करने का अवसर दिया, जिन्हें हम अपने असली रूप में छिपाते हैं। एक यात्रा जो दो लॉक डाउन के बीच बिखरी हुई थी। इन लॉक डाउन के बीच शूटिंग ने हमें अनूठी चुनौतियों का सामना किया। लेकिन अनूठी चुनौतियां अद्वितीय समाधानों को जन्म देती हैं। खासतौर पर तब जब आपके पास बहुत से लोगों का समूह हो। हमारे अभिनेता और चालक दल निस्वार्थ भाव से ऐसा करने के लिए एक साथ आए और हम दर्शकों को पसंद आने वाली कुछ चीजों को बाहर करने की अपनी खोज में एक के बाद एक बाधाओं को दूर करने में कामयाब रहे। हम अपने दर्शकों के लिए दूसरा सीजन पेश करने के लिए उत्सुक हैं और आशा करते हैं कि वे हमारी दृष्टि और प्रयास की सराहना करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts