कावड़ मार्ग में जेईई मेंस परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र वाहन पास के रूप में होगा मान्य

25 से 30 जुलाई के बीच जेईई मेंस परीक्षा का आयोजन
मेरठ। मेरठ जनपद के दो सेंटर पर जेईई मेंस परीक्षा 25 से 30 जुलाई के मध्य आयोजित की जाएगी। इस दौरान चल रही कांवड़ यात्रा में परीक्षार्थियों की परेशानी को देखते हुए उनके प्रवेश पत्र को वापस पास के रूप में जिला प्रशासन ने मान्य कर दिया है।

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि जनपद में इस कावड़ यात्रा चल रही है। इस कारण कई मार्गों पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। कावड़ यात्रा के मध्य ही 25 से 30 जुलाई के बीच जेईई मेंस परीक्षा का आयोजन मेरठ के दो सेंटर भारत इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बाईपास रोड परतापुर मेरठ और मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी एनएच-58 बागपत रोड बाईपास मेरठ में किया जाएगा। जेईई मेंस परीक्षा का आयोजन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा कराया जाएगा। कावड़ यात्रा एवं जेईई मेंस की परीक्षा दोनों को सकुशल संपन्न कराया जाना जिला प्रशासन की प्राथमिकता है।

जिलाधिकारी ने कहा कि कावड़ यात्रा के दौरान दोनों एग्जाम सेंटर पर आने वाले परीक्षार्थियों के लिए वाहन पास के रूप में उनका प्रवेश पत्र मान्य होगा। इस दौरान कावड़ यात्रा में कांवड़ियों की संख्या लगातार बढ़ रही है, इसलिए परीक्षा केंद्र पर समय पर पहुंचने हेतु घर से पहले ही निकले।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts