एलिस ब्लू ने फ्रीडम15 प्लान पेश किया


मेरठ : सबसे बेहतरीन डिस्काउंट ब्रोकरेज में से एक एलिस ब्लू अपनी फ्रीडम 15 योजना लेकर आया है इस योजना के अंतर्गत इंट्राडे ट्रेडिंग तथा एनआरएमएल ऑर्डर पर मात्र 15 रुपये चार्ज किए जाएंगे और इक्विटी डिलीवरी पर ज़ीरो ब्रोकरेज लिया जाएगा ज्यादा से ज्यादा निवेशकों को फायदा पहुंचाने के लिए कंपनी ने ब्रोकरेज शुल्क को बेहद कम कर दिया है जिससे निवेशक शेयर बाजार में समझदारी से निवेश कर सकेंगे ज्यादातर अन्य स्टॉक ब्रोकिंग फर्म 20 रुपये प्रति ऑर्डर बुकिंग शुल्क के रूप में लेती हैं एलिस ब्लू ने अपने निवेशकों के हित को ध्यान में रखते हुए इस शुल्क को 25 प्रतिशत घटाकर 15 रुपये प्रति ऑर्डर कर दिया है।
ब्रोकरेज फीस कम करने के अलावा एलिस ब्लू अपने निवेशकों को ट्रेड स्कूल के साथ स्टॉक ट्रेडिंग तथा ट्रेडिंग के रणनीतिक गुण भी सिखा रही है, ताकि सभी निवेशक खरीदारी करते समय उचित निर्णय ले सकें।
समय बहुत तेजी से बदल रहा है और इसके साथ ही फर्म ने अपनी परंपरागत योजनाओं को और भी लचीला तथा सस्ता बना दिया है जैसे कि फ्रीडम15 योजना जो कि व्यापारियों को उचित तरीके से ट्रेडिंग करने में सहायता करेगी। इससे उन्हें ज्यादा ट्रेडिंग करने से लाभ प्राप्त होगा तथा एक अच्छा अनुभव भी मिलेगा। इस प्लान का व्यापारिक समुदाय ने बेहद स्वागत किया है क्योंकि यह प्लान सभी निवेशकों के लिए एक वरदान है।
एलिस ब्लू डिस्काउंट ब्रोकिंग उद्योग में अच्छा काम कर रही है, तथा ऐसे प्लान्स पर विचार कर रहा है, जिससे आने वाले दिनों में इन्वेस्टमेंट ट्रेडिंग को और भी मजबूती मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts