भारत के सबसे बड़े पोकर प्लेटफॉर्म- PokerBaazi.com ने एशिया के प्रमुखपोकर टूर्नामेंट्स ब्रैंड-द एशियन पोकर टूर के साथ अपनीखास साझेदारी का विस्तार किया


पोकरबाजी ने एशियन पोकर टूर (एपीटी) के साथ अपनी साझेदारी को 2 और सालों के लिए बढ़ाया

पोकरबाजी ने पिछले दो सालों में तीन एपीटी इंडिया ऑनलाइन इवेंट्स की सफलतापूर्वक मेजबानी की


नई दिल्ली, 10 जून 2022:  भारत के सबसे बड़े पोकर प्लेटफॉर्म, PokerBaazi.com ने एशिया में पोकर इवेंट्स के प्रमुख ब्रैंड,एशियन पोकर टूर के साथ अपनी एक्सक्लूसिव इंडिया पार्टनरशिप को अगले दो वर्ष के लिए बढ़ाकर अपने सफल सहयोग को बरकरार रखा है। इस भागीदारी के तहत पिछले 2 सालों में पोकरबाजी ने तीन सफल एपीटी इंडिया ऑनलाइन इवेंट्स की मेजबानी की।

इस साझेदारी का विस्तार एपीटी इंडिया के अगले ऑनलाइन संस्करण के साथ किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 1 जुलाई 2022 से होगी। इसका विस्तृत विवरण ब्रैंड  की ओर से कल जारी  किया जाएगा। यह इवेंट जनवरी 2022 में हुए पिछले संस्करण की तुलना में ज्यादा विशाल और भव्य होने की संभावना है। इस साझेदारी से पोकर के भारतीय खिलाड़ियों को PokerBaazi.com कीमेजबानी में आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता, PokerBaazi.com में भाग लेने की इजाजत मिलेगी और वह सम्मानित एपीटी ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकेंगे। 

इस साझेदारी पर अपनीबात रखते हुए बाज़ी गेम्स के संस्थापक और सीईओ श्री नवकिरण सिंह ने कहा, “पोकरबाजी भारतीय पोकर खिलाड़ियों की उंगलियों पर विश्व स्तर के पोकर एक्शन को लाने के प्रति समर्पित है। PokerBaazi.com के प्लेटफॉर्म पर हमने अप्रैल में 1 बिलियन हैंड्स पूरे कर लिए हैं। हम लगातार बड़े टूर्नामेंट, आईपी और भारतीय खिलाड़ियों के लिए ज्यादा से ज्यादा अवसरों के साथ इस प्लेटफॉर्म का स्त र बेहतर बनाने में जुटे हैं। एशियन पोकर टूर के साथ हमारी एक्सक्लूसिव इंडिया पार्टनरशिपने इस दिशा में हमारी प्रतिबद्धता को और बढ़ाया है। हम इस साझेदारी के प्रति काफी उत्साहित हैं। हमारा पूरी तरह से यह मानना है कि यह साझेदारी भारत में पोकर का एक सहज और आसान पारितंत्र बनाने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की  दिशा में एक अन्य महत्वपूर्ण कदम होगी।”

एशियन पोकर टूर एशिया के उन महत्वपूर्ण टूर्नामेंट्स में से एक है, जिसने Pokerbaazi.com के साथ साझेदारी में 2020 में भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक्सक्लूसिव ऑनलाइन सीरीज की घोषणा की थी। एपीटी इंडिया ऑनलाइन सीरीज के तीसरे संस्करण की मेजबानी 2022 में 30 जनवरी 2022 से 6 फरवरी 2022 के बीच की गई। इसमें हिस्सा लेने के लिए देश भर से कुल 56 हजार लोगों ने आवेदन किया। इस टूर्नामेंट के लिए कुल 7 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि रखी गई थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts