तुम आगे बढ़ो विश्वविद्यालय तुम्हारे साथ है:  प्रोफेसर संगीता शुक्ला

इंटर छात्रावास मैं हुई प्रतियोगिता के विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

250 से अधिक छात्र छात्राओं को मिली ट्रॉफी

मेरठ। तुम आगे बढ़ो चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय तुम्हारे साथ खड़ा है लक्ष्य बनाकर और लगन के साथ मेहनत करो सफलता तुम्हारे कदम चूमेगी जिसने हारना सीख लिया वह बड़ा विजेता बनता है खेल प्रतियोगिताओं से केवल शारीरिक ही नहीं मानसिक व बौद्धिक विकास भी होता है यह बात इंटरेस्ट छात्रावास प्रतियोगिताओं के पुरस्कार समारोह के दौरान चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने कहीं।

प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षा ग्रह मैं आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान कहा कि यह एक बड़ी बात है की एक माह तक प्रतियोगिताओं का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया इन प्रतियोगिताओं के दौरान किसी प्रकार की ए व्यवस्था नहीं हुई इसका सारा श्रेय चीफ वार्डन प्रोफेसर रूपनारायण को जाता है कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने कहा कि शिक्षकों अधिकारियों व कर्मचारियों के यह भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाए। प्रति कुलपति प्रोफेसर वाई विमला ने कहा कि यह एक अच्छी बात है कि छात्रावास में रह रहे छात्र-छात्राओं के बीच प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया छात्र-छात्राओं में सभी प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया कार्य परिषद के सदस्य डॉक्टर दर्शन लाल अरोड़ा ने कहा कि खेल प्रतियोगिता उसे मनुष्य के शरीर का विकास होता है मन में एकाग्रता उत्पन्न होती है साथ ही जीतने की इच्छा जागृत होती है।

बता दें कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में इंटर छात्रावास प्रतियोगिताओं का आयोजन 2 मई से 31 मई के बीच किया गया था। आर के सिंह छात्रावास को ओवरऑल चैंपियनशिप की ट्रॉफी दी गई।

इस अवसर पर कुलसचिव धीरेंद्र कुमार वर्मा, प्रोफेसर भूपेंद्र सिंह, प्रोफेसर रूप नारायण, प्रोफेसर बीरपाल सिंह, प्रोफेसर हरे कृष्णा, प्रोफेसर दिनेश कुमार, प्रोफेसर बिंदु शर्मा, प्रोफेसर विजय मलिक प्रोफेसर नीरज सिंघल, डॉक्टर विवेक त्यागी, अंकित शिशोदिया, लक्ष्मी सिंह, आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts