घर से गांव घूमने निकले युवक को घेरकर मारी गोली

मेरठ।  थाना भावनपुर स्याल गांव में घर से घूमने के लिये निकले एक युवक को गोली मार दी गई। गोली की आवाज और युवक की चीख.पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़कर वहां पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक ने गोली मारने वालों का नाम कालू, शानू व हरीश का बताया है। हर्ष भी फायरिंग के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस जांच पडताल करने में जुटी है।
गांव स्याल निवासी हर्ष पुत्र मनोज कुमार अपने घर से घूमते हुए गांव के बाहर पहुंच गए। आरोप कि वहां पर हर्ष को चार युवक खड़े मिले थे। युवकों की हर्ष से पहले कहासुनी हुई। इसी दौरान एक युवक ने हर्ष को गोली मार दी, जो उसकी जांघ में लगी। हर्ष ने शोर मचाया तो आसपास में दौड़ लगा रहे युवक और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। युवकों ने हर्ष की वीडियो बनाई । हर्ष ने गोली लगने के बाद उसने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन वह वहीं पर गिर गया।
 ग्रामीणों ने बताया कि जब वह घायल के समीप पहुंचे तो हमलावरों ने उनके उपर तमंचे तानते हुए वापस जाने की धमकी दी और फिर तमंचे लहराते फरार हो गए। गोली चलने की जानकारी मिलते ही सीओ सदर देहात पूनम सिरोही और इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और काफी देर तक हमलावरों की तलाश में जंगल में कांबिग की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts