गुदगुदाने वाली कॉमेडी और हंसी के हंगामे की मजेदार सवारी करने के लिए देखिए ‘वेल्ले’, एंड पिक्चर्स पर


इस सैटरडे प्रीमियर पार्टी में, जहां एंड पिक्चर्स हर शनिवार को नई फिल्में लेकर आता है, देखिए फिल्म ‘वेल्ले’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 18 जून को रात 10 बजे


Mumbi -वेल्लों का फेवरेट काम? आराम! और फेवरेट एक्टिविटी? फुल-ऑन टाइमपास! लेकिन क्या होता है, जब यही टाइम पास कुछ मजेदार घटनाओं में तब्दील हो जाता है, जहां तीन दोस्तों का सामना तीन अपराधियों से होता है। जब एक स्कूल प्रिंसिपल की बेटी को किडनैप करने की शरारत उल्टी पड़ जाती है, तब वेल्लों की ये टोली बिगड़ी हुई स्थिति सुधारने में जुट जाती है। तो आप भी दोस्ती और पागलपन की सबसे रोमांचक कहानी के लिए तैयार हो जाइए फिल्म ‘वेल्ले’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, 18 जून को रात 10 बजे, एंड पिक्चर्स पर।

 

भूल चूक से भरी असली कॉमेडी फिल्म 'वेल्ले' आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी। देवेन मुंजाल के निर्देशन में बनी नए ज़माने की इस कॉलेज कॉमेडी में उभरते कलाकार करण देओल और अभय देओल हैं, जिनके साथ मौनी रॉय और आन्या सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।


करण देओल ने कहा, "वेल्ले मेरे लिए एक बड़ा रोमांचक और मजेदार सफर रहा। यह फिल्म दोस्ती के बारे में है, जिसने मुझे अपने को-स्टार्स और डायरेक्टर के रूप में जिंदगी भर के दोस्त दिए। अभय चाचा के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा। अपने काम के प्रति उनका नजरिया कुछ ऐसा है, जो मैं अपनाना चाहता हूं। ज़ाहिर है मेरे परिवार के सदस्यों से मेरी तुलना तो होनी ही है, लेकिन जिस तरह हर एक का अनोखा स्टाइल और पीढ़ियों से दर्शकों का मनोरंजन करने की काबिलियत रही है, उसी तरह मुझे भी अपना खुद का मुकाम बनाने और अपने हिस्से के दर्शक बनाने का इंतजार है। इस फिल्म को अब तक जो प्यार मिला, वो बड़ा उत्साहजनक है। मैंने इस फिल्म में जो किरदार निभाया है, वो बड़ा अपना-सा लगता है, खासतौर से स्कूल के दिनों वाला हिस्सा। वो कोई आम हीरो नहीं है बल्कि कोई ऐसा है, जो आपको अलग-अलग तरह से खुद की याद दिला दे। मुझे लगता है यही खूबी इसके हास्य में इजाफा करती है और इसे एक परफेक्ट एंटरटेनर बनाती है। इसमें आप तीन ऐसे दोस्तों को देखेंगे, जो नतीजों की परवाह किए बिना एक बेपरवाह जिंदगी जीते हैं, जैसे कल कभी आएगा ही नहीं। वो पढ़ाई छोड़कर बाकी सभी चीजों में दिलचस्पी लेते हैं, जो इस फिल्म के शीर्षक वेल्ले से बखूबी मेल खाते हैं।"


तीन कॉलेज के बंदे, एक प्रिंसिपल की बेटी और एक बड़ी तबाही! यह एक स्कूल प्रिंसिपल की बेटी और उसके बेपरवाह एवं शरारती दोस्तों की गैंग की कहानी है। प्रिंसिपल से मिली एक चेतावनी के बाद वो उन्हें सबक सिखाने के लिए उनकी बेटी को किडनैप करने की शरारत की योजना बनाते हैं। हालांकि जब तक उन्हें यह एहसास होता है कि यह शरारत ज्यादा संगीन हो चली है, तब तक वो कुछ रोमांचक और मजेदार घटनाओं के जाल में उलझ जाते हैं, जहां उनका सामना कुछ अजीबोगरीब स्थितियों से होता है।


क्या हमारे वेल्ले इस अफरा-तफरी से बाहर आ पाएंगे? जानने के लिए देखिए 'वेल्ले' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 18 जून को एंड पिक्चर्स पर!

No comments:

Post a Comment

Popular Posts