इशिका के शानदार खेल से यूपी ने जीती चैंपियनशिप

- आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बीकॉम-आनर्स की छात्रा हैं इशिका शर्मा
मेरठ। 
आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बीकॉम-आनर्स की छात्रा इशिका शर्मा के शानदार खेल की बदौलत उत्तर प्रदेश की टीम 18वीं सीनियर नेशनल रोल बॉल चैंपियनशिप की विजेता बनने में कामयाब रही। अतिरिक्त समय में यूपी टीम की इशिका शर्मा ने बैक टू बैक गोल दागकर यूपी टीम को गोल्ड मेडल दिलाया।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की नेशनल रोल बॉल महिला टीम ने पुणे में आयोजित 18वीं सीनियर नेशनल रोल बॉल चैंपियनशिप में भाग लिया था। फाइनल राउंड में यूपी की टीम का मुकाबला छत्तीसगढ़ की टीम से हुआ। शुरुआत में यूपी की टीम छत्तीसगढ़ की टीम से 1-0 से आगे थी। इसके बाद छत्तीसगढ़ और यूपी की महिला खिलाड़ियों ने संघर्षपूर्ण खेल दिखाया और मैच 2-2 पर पहुंच गया। रोमांचक स्थिति में आ गये मैच के अतिरिक्त समय में यूपी टीम की इशिका शर्मा ने बैक टू बैक गोल दागे और मैच को 4-3 से खत्म कर यूपी को मेडल दिलाया।
यूपी रोल बॉल गेम फेडरेशन के चेयरमैन श्री राकेश कुमार त्यागी ने चैंपियन बनने वाली यूपी टीम को बधाई दी। यूपी टीम को विजेता बनने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली इशिता शर्मा को आईआईएमटी विश्वविद्यालय में वाणिज्य विभाग के डीन डॉ सतीश कुमार सिंह और विभागाध्यक्ष पुनीत कुमार ने बधाई दी और भविष्य के लिए सुनहरा प्रदर्शन रखने के लिए प्रेरित किया। इशिका शर्मा आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बीकॉम-आनर्स छात्रा है और स्टेट जूनियर रोल बॉल अंडर-14 टीम की कोच भी हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts