गोंडा में बस व कार की जोरदार टक्‍कर

दो की मौत- तीन की हालत गंभीर

गोंडा।
गोंडा-बलरामपुर मुख्य मार्ग पर दुल्हिनपुर जंगल के पास कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना होने पर आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया। वहीं पुलिस की टीम द्वारा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दरअसल, गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर शनिवार की सुबह बलरामपुर जा रही लखनऊ कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस जब दुल्हिनपुर जंगल के पास से होकर गुजर ही रही थी, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
हादसा होता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचेे। उन लोगों ने किसी तरह से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वहीं इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक कार में सवार दाे लोगों की मौत  हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हालांकि एक मृतक की पहचान धानेपुर के चांदबाबू के रूप में हुई है जबकि दूसरे की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हादसे में कार में सवार बलरामपुर के देहरा इमलिया गांव निवासी संजय सिंह, खत्तेजोत के अखिलेश कुमार व गैसड़ी के नसीम गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से गोंडा जिला अस्पताल भिजवाया है। एसओ कुबेर तिवारी का कहना है कि दूसरे मृतक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts