अधिवक्ता को शादी का झांसा देकर एसएसपी के पूर्व पेशकार ने किया दुष्कर्म,रिपोर्ट दर्ज



मेरठ। महिला अधिवक्ता को शादी का झांसा देकर एक यूपी पुलिस के दारोगा ने दुष्कर्म किया। एसएसपी के निर्देश पर देर रात थाने में रिपोर्ट कर ली गई है। आरोपी एसएसपी का पूर्व पेशकार रह चुका है। रिपोर्ट थाना पल्लवपुरम में दर्ज की गई है। आरोप है कि दारोगा ने महिला अधिवक्ता को शादी का झांसा देकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दुष्कर्म किया। दारोगा पर महिला अधिवक्ता के फ्लैट का ताला तोड़कर नगदी व सोने की चेन चोरी करने का भी आरोप लगा है।

एसएसपी के पूर्व पेशकार रहे दारोगा अजय शर्मा मूल रूप से सहारनपुर निवासी है। वर्तमान में दारोगा की पोस्टिंग गाजियाबाद में है। महिला अधिवक्ता ने बताया कि कोर्ट में दारोगा 164 के बयान दर्ज कराने गया था। जहां उसकी मुलाकात महिला अधिवक्ता से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। दारोगा का घर आना हुआ तो उसे पता चला कि महिला अधिवक्ता का अपने परिजनों से झगड़ा चल रहा है। जिस पर दारोगा ने अपने को अविवाहित बताते हुए शादी की बात कही। महिला अधिवक्ता ने इंकार कर दिया। उस समय दारोगा की पोस्टिंग कंकरखेड़ा थाने में थी।

बाद में लिसाड़ी गेट थाने की पिलोखड़ी चौकी में हो गई। दारोगा ने पुलिस का एक कार्ड बनवाया। जिसमें महिला अधिवक्ता को अपना वारिस बताया। आरोप है कि दारोगा ने महिला अधिवक्ता को केस के मामले में पिलोखड़ी चौकी बुलाया, जहां कमरे में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और दारोगा ने अपने साथी संग मिलकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। महिला ने डर की वजह से किसी को नहीं बताया। महिला अधिवक्ता गर्भवती हो गई। दारोगा ने जबरन गर्भपात करा दिया।

महिला अधिवक्ता ने जब शादी करने को कहा तो दारोगा ने छह माह में शादी की बात कहकर टाल दिया। इस बीच दारोगा ने एक कार भी महिला अधिवक्ता को खरीदवाई। जिसके डेढ़ लाख रुपये दारोगा को दिए। मगर, आज तक कार नाम नहीं कराई। महिला अधिवक्ता ने कहा कि वह प्रयागराज जा रही थी। तभी दारेागा भी साथ गया। प्रयागराज के होटल में दुष्कर्म किया। महिला अधिवक्ता कप्तान से मिली। जिसके बाद केस दर्ज किया गया। फिलहाल पीड़िता शास्त्रीनगर में रह रही है। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि जांच के बाद दारोगा पर आगे की कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts