ज्ञानसरोवर तालाब में स्नान के दौरान डूबने से किशोरों की मौत 



स्नान के दौरान पैर फिसलने से हुआ हादसा, पुलिस ने किया शव बरामद 


भदोही, 15 जून । जनपद मुख्यालय ज्ञानपुर स्थित प्राचीन हरिहरनाथ मंदिर के सामने ऐतिहासिक ज्ञान सरोवर तालाब में स्नान के दौरान डूबने से दो किशोरों की मौत हों गयी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को तालाब से बरामद करने के बात अंत्य परिक्षण के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार ज्ञानपुर स्थित प्राचीन हरिहरनाथ मंदिर के ठीक सामने स्थित ज्ञान सरोवर तालाब में बुधवार को स्नान करने के दौरान दो किशोर डूब गए। मोहम्मद साहिल अंसारी (19) पुत्र रुस्तम अली अंसारी निवासी फत्तूपुर नई बाजार, कोतवाली भदोही तालाब में स्नान करने उतरा था। यह स्नातक का छात्र है। दोपहर वह तालाब में स्नान करने के लिए आया था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया। जब वह डूबने लगा तो  ज्ञानपुर नगर के कुंवरगंज निवासी विष्णु बाल्मीकि (9) पुत्र गोविंदा बाल्मीकि को अपनी जान बचाने के लिए पकड़ने लगा। वह भी उस दौरान स्नान कर रहा था। इस दौरान दोनों डूब गए।


 घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और अपर पुलिस अधीक्षक के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बाद में गोताखोरों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें जिलाअस्पताल महाराजाचेतसिंह लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts